Auraiya crime News: महिला ने फांसी लगाकर मौत को लगाया गले, जांच में जुटी पुलिस

मृतका की सास नीता ने बताया कि मंगलवार की रात में खाना खाने के उपरांत वह अपने कमरे में चली गई और रात भर किसी से बात की। सुबह होने पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

Written By :  Pravesh Chaturvedi
Published By :  Pallavi Srivastava
Update:2021-06-30 14:42 IST

Auraiya crime News: औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गोविंद नगर में बीती रात एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की सास, ससुर व पति को हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि मृतका का पति लोडर चलाने का कार्य करता है। वह मंगलवार की रात घर में नहीं था, कहीं पर भाड़ा लेकर गया था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोहल्ला गोविंद नगर निवासी प्रियंका 27 पत्नी पवन अग्निहोत्री ने अपने घर की दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे की चैखट से चुन्नी के माध्यम से गले में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के समय मृतका का पति लोडर लेकर कहीं गया हुआ था। घर में सास नीता व मृतिका के बच्चे यशिका 6 साल व पुत्र यस 4 साल मौजूद था। महिला को फांसी पर लटकी देख रात में ही ससुरालीजन मोहल्ले वालों की मदद से उसे 50 सैया युक्त जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। वही। मौके से सास नीता, ससुर विश्वनाथ व पति पवन को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मृतक के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

जानकारी देतीं मृतका की सास pic(social media)

सास ने लगाया मृतका पर परेशान करने का आरोप

कोतवाली में मौजूद मृतका की सास ने जानकारी देते हुए बताया की 14 जून को वह अपने ममाने में किसी समारोह में शामिल होने गई थी। इस दौरान वह अपने पुत्र व पुत्री को ससुराल में ही छोड़ गई थी। वहां से आने के बाद वह लगातार उन लोगों को परेशान कर रही थी और आए दिन कमरे की कुंडी लगाकर काफी समय तक किसी से फोन पर बात करती रहती थी। मृतका की सास नीता ने बताया कि मंगलवार की रात में खाना खाने के उपरांत वह अपने कमरे में चली गई और रात भर किसी से बात की। सुबह होने पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतका के मायके पक्ष के लोगों का इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News