Badaun Crime News: बेरहम पति ने ईंट व सरिया से कुचलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Badaun Crime News: यूपी के बदायूं जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां विवाहिता की उसके पति ने ईटों व सरिया से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-23 16:02 GMT

शव की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Badaun Crime News: यूपी के बदायूं जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां विवाहिता की उसके पति ने ईटों व सरिया से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

मामला जिले की उझानी कोतवाली के अमीरगंज गांव का है। यहां की रहने वाली सोनी नाम की एक महिला की उसके पति ने अवैध संबंधों के शक में ईटों व सरिया से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी। हत्यारोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतका के परिजनों के मुताबिक सोनी किसी के शादी में अपने मायके आयी हुई थी, लेकिन अचानक से उसकी सास ने वापस ससुराल बुला लिया। जहां बीती रात उसकी हत्या कर दी गयी। बेटी के मौत की खबर सुनकर मायके वालों में कोहराम मच गया। 

एक तरफ बताया जा रहा है की अवैध संबंध के शक में हत्या की गयी है। वहीं दूसरी ओर मृतका के मायके वालों का कहना है कि आरोपी पति सोनी को दहेज के लिए परेशान करता था। इसी के चलते उसने सोनी की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। 

Tags:    

Similar News