Baghpat Crime News: मंदिर के बाहर चिकन-बिरयानी बेचने पर बवाल, श्रद्धालुओं की बस पर पथराव, जमकर हंगामा

Baghpat Crime News: बड़ा गांव में त्रिलोक तीर्थ धाम जैन मंदिर है जहां दूर दराज से जैन समुदाय के लोग दर्शन करने पहुँचते हैं। मंदिर के सामने चिकन बिरयानी के ठेले को लेकर बड़ा बवाल हो गया।

Written By :  Paras Jain
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-16 06:41 GMT

जैन मंदिर pic(social media)

Baghpat Crime News: बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र के बडा गांव जैन मंदिर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां देर रात्रि मुस्लिम समाज व जैन समाज के लोग आमने सामने आ गए है। बताया गया है कि बड़ा गांव में त्रिलोक तीर्थ धाम जैन मंदिर है जहां दूर दराज से जैन समुदाय के लोग दर्शन करने पहुँचते हैं। मंदिर के सामने चिकन बिरयानी के ठेले को लेकर बड़ा बवाल हो गया।

 घायल श्रद्धालु pic(social media)

बता दें कि बड़ा गांव में एक मुस्लिम युवक ने जैन मंदिर के पास जैन शिकंजी के नाम से ठेला लगाया हुआ था जबकि बैनर के नीचे ठेले पर चिकन बिरयानी लिखा था। जिसका समाज के कुछ लोगों ने विरोध किया। विरोध करने पर आरोपित मुस्लिम युवक ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी।

जिसके बाद आरोपित युवक ने अपने समुदाय के कुछ लोगों को वहां बुला लिया और देखते ही देखते मामला मारपीट में तब्दील हो गया। यही नहीं श्रद्धालुओं की बाहर से आ रही दो बसों को भी विशेष समुदाय के लोगो ने अपना निशाना बना दिया और बस पर जमकर पथराव किया। पथराव होता देख वहां हंगामा हो गया। वहां मौजूद श्रद्धालुओं का आरोप है कि आरोपितों ने बस पर पेट्रोल भी फेंका। जिससे भयभीत होकर आनन फानन में सभी यात्री बस से नीचे उतर गए। किसी

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस बल pic(social media)

श्रद्धालु द्वारा उक्त प्रकरण की सूचना तुरन्त पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुँची और घटना की जानकारी ली । मामले की गम्भीरता को व मामले को बढ़ता देख एसपी बागपत नीरज कुमार व एसएचओ खेकड़ा नोवेन्द्र सिरोही मय पुलिस बल वहां पहुँचे।

आसपास के क्षेत्र से पुलिस बल को भी वहां बुला लिया गया। पुलिस ने वहां से 4 लोगो को भी गिरफ्तार किया है। खेकड़ा थाना पुलिस ने उक्त प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए तहरीर के आधार पर सोनू, शराफत, शहजाद, अरशद, नदीम, नोशाद को नामजद करते हुए व 70 लोगो को अज्ञात में करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमे आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 295-।, 323, 336, 307, 427, 436, 511 में मुकदमा दर्ज हुआ है और अभी फरार हुए अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News