Banda Crime News : जुआ खेलने के पैसे न देने पर पति ने पीटा, पत्नी ने खुद को जलाया जिंदा

Banda Crime News : बांदा जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला। एक पति ने पत्नी को पीटा तो युवती ने खुद को जिंदा जला दिया।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-18 04:24 GMT

पुलिस महिला की पूछताछ के लिए पहुंची अस्पताल 

Banda Crime News : बांदा जिले (Banda District) के गिरवा थाना क्षेत्र के नाई गांव से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है। जिसमें एक पति ने पत्नी को पीटा तो युवती ने खुद को जिंदा जला दिया। जिससे मौके पर उसकी मौत (Death) हो गई। बताया जा रहा पति जुआ खेलने (Gambling) के लिए पैसे मांग रहा था जिसे ना देने पर पति ने पत्नी से मारपीट (Beating) की। पति की पिटाई से क्षुब्ध युवती ने देर रात खुद को जिंदा जला दिया। जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक के भाई का आरोप है कि युवक को जुआ खेलने के लिए पैसे ना देने पर पति ने उसे बहुत पीटा। युवती पिटाई से क्षुब्ध हो गई थी। मृतक के भाई ने बताया शराब के नशे में अक्सर मारपीट किया करता था जिसके चलते मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। परिजनों ने आग बुझा कर उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद मृतिका के ससुराल वाले घटना का कारण बताने में कतराते रहे। मृतक के भाई अनिल तिवारी ने बताया कि 5 वर्ष पहले शादी हुई थी इनकी शादी से 2 पुत्र हैं। भाई ने आरोप लगाया कि पति शराब के नशे में बहन रोहणी को अक्सर मारता पीटता था। मृत्यु से पूर्व बहन ने बताया था कि पति जुआ हार जाने पर घर आया और रुपए की मांग की।

बताया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था। जुआ खेलने के लिए पत्नी ने रुपए देने से मना कर दिया। जिसके बाद वह 20 किलो लाही बाजार में बेचने जाने लगा। पत्नी ने पति से लाही की बोरी छीन ली तब पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। भाई के मुताबिक ग्रामीणों में चर्चा है कि गुस्से में पति ने खुद बहन को मिट्टी का तेल डाल दिया। जिससे युवती की मौत हो गई। 

Tags:    

Similar News