Banda Crime News: नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Banda Crime News: यूपी में दिन ब दिन दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-20 16:55 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो 

Banda Crime News: यूपी में दिन ब दिन दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हर रोज युवतियां दुष्कर्मियों की शिकार होती जा रही है। इस बीच एक और घटना सामने आ रहा है। बता दें कि बांदा में आज एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले का बाद से गांव में शोर मच गया है। बताया जा रहा है कि गांव के युवकों द्वारा शौच के लिए गई किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गये।

जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।  जहां पर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिये भेजा दिया है और घटना में शामिल 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि मामला तिंदवारी थाना का है जहां एक 12 वर्षीय किशोरी घर से शौच के लिए खेतो पर गई थी।  जहां पहले से घात लगाये बैठे युवकों ने किशोरी के जबरन दुष्कर्म किया और धमकाते हुये वहां से फरार हो गये।

घायल अवस्था मे जब किशोरी अपने घर पहुची औऱ परिजनों को पूरी बात बताई। परिजनों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा साथ ही अभियुक्तों की तलाश में जुट गई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है गौर करने वाली बात ये है कि घटना में शामिल तीनों अभियुक्त नाबालिक है सभी को उक्त धाराओं में मामला पंजीकृत करके जेल भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News