Bareilly Crime News: मास्क न पहनने पर बैंक के सुरक्षाकर्मी ने ग्राहक को मारी गोली, मचा हड़कंप

Bareilly Crime News: कोतवाली क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ोदा में मास्क ना लगाने को लेकर ग्राहक और सिक्योरिटी गार्ड में विवाद हो गया जिसके चलते सिक्योरिटी गार्ड ने ग्राहक पर गोली चला दी।।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-06-25 10:16 GMT

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

Bareilly Crime News: कोतवाली क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ोदा में मास्क ना लगाने को लेकर ग्राहक और सिक्योरिटी गार्ड में विवाद हो गया जिसके चलते सिक्योरिटी गार्ड ने ग्राहक पर गोली चला दी। इस घटना में ग्राहक के पैर में गोली लग गई। घटना की जानकारी होते ही बैंक में मौजूद ग्राहक और स्टाफ में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना होते ही पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए।

एसएसपी, आईजी रेंज, एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर बैंक के अधिकारियों के साथ बैंक स्टाफ से बात की। जानकारी के मुताबिक सुभाषनगर थाना क्षेत्र का रेलवेकर्मी राजेश बैंक में किसी काम से बिना मास्क लगाए पहुंचा था , सिक्योरिटी गार्ड केशव प्रसाद ने मास्क नहीं लगाने पर एतराज किया इसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया जाता है इसी दौरान गार्ड ने गोली चला दी जो केशव के पैर मे लगी, फिलहाल सिक्योरिटी गार्ड ने गोली जानबूझकर चलाने से इंकार किया है।

पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भेज दिया साथ ही सिक्योरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया है। इस दौरान घायल की पत्नी का कहना है जब वह अपने पति के साथ बैंक पहुची तब गार्ड ने मास्क लगाने को बोला तब वह वापस मास्क लगा कर आये और फिर गार्ड ने कहा कि लंच हो गया अब अंदर नहीं जा सकते इसी बात में विवाद को लेकर बैंक के गार्ड ने गोली चला दी।

Full View

एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड़ स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा में कार्यरत गार्ड और बैंक में आये ग्राहक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें बैंक गार्ड ने ग्राहक को गोली मार दी। फिलहाल घटना की वजह स्पष्ठ नहीं हो पाई है। मामले की जानकारी की जा रही है। पीड़ित को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है

Tags:    

Similar News