Bareilly Crime News: पुरानी रंजिश में अधेड़ की बेरहमी से हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Bareilly Crime News: बरेली में ग्राम रसूला चौधरी में पुरानी रंजिश और पानी निकासी के विवाद को लेकर एक अधेड़ की लोहे की रॉड मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई।

Report :  Vivek Singh
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-08-03 10:03 GMT

मृतक डालचंद की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के ग्राम रसूला चौधरी में पुरानी रंजिश और पानी निकासी के विवाद को लेकर एक अधेड़ की लोहे की रॉड मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसके बाद अधेंड का शव धान के खेत के पास मिला है। शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबित पुरानी रंजिश और पानी निकासी के विवाद के चलते गांव की सड़क किनारे खेत में लोहे की रॉड और सरिया मारकर डालचंद कश्यप की बेरहमी से हत्या कर दी है। मृतक डालचंद के परिजनों ने बताया रविवार को डालचंद कश्यप खेत में काम कर वापस आए थे। उसके बाद शाम लगभग सात बजे अपने बच्चे की दवाई लेने पास के गांव रुकमपुर गए थे। जिसके बाद फिर वह वहां से वापस नहीं लौटे।

मृतक के घर न लौटने पर परिवार ने तलाश शुरु की

मृतक डालचंद के घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। लेकिन मृतक डालचंद का कहीं कोई पता नहीं लग सका। जिसके बाद सोमवार सुबह को गांव कुछ लोगों ने डालचंद कश्यप का शव धान के एक खेत किनारे पड़ा देखा। जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई।

परिवार ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया

परिवार को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर परिवार के लोग पहुंचे। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे फतेहगंज पश्चिमी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह पचौरी मीरगंज सीओ सुनील कुमार राय ने मौका मुआयना कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक डालचंद की पत्नी तेज कली ने गांव के दो लोगों के खिलाफ नाम दर्ज तहरीर दी है।

परिवार में मचा कोहराम

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

जिसमें एक आरोपी कल्लू उर्फ कालीचरण को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले गई है। और दूसरा आरोपी कल्लू का लड़का उमेश कश्यप मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। गांव में मृतक डालचंद की पत्नी तेज कली और उसकी बड़ी पुत्री रितु कश्यप पुत्र राजीव कश्यप, योगेश कश्यप तीनों बच्चों व परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गांव में देखने वालों की भीड़ लगी हुई है।

ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देकर ढांढस बंधाया है। थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह पचौरी ने बताया शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की पत्नी द्वारा लिखित तहरीर मिली है। जिसके जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News