Basti Crime News: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, 1 पुलिसकर्मी घायल

बस्ती एसपी आशीष श्रीवस्तव ने बताया कि श्याम सुंदर बहुत शातिर बदमाश था, कप्तानगंज थाने की एक लूट में वांछित था। पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी उस को अरेस्ट कर लिया गया है।

Report :  Amril Lal
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-05 13:59 GMT

बस्ती पुलिस मुठभेड़: फोटो- सोशल मीडिया

Basti Crime News: बस्ती पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका 25 हज़ार का ईनामी बदमाश श्यामसुंदर आखिर कार पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की उसी दौरान पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी उसके बाद पूलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने अवैध असलहा, कारतूस और एक बाइक बरामद की है। मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी घायल हो गया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आप को बता दें कि पकड़ा गया बदमाश पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था। डेढ़ दर्जन गंभीर धाराओं में उस पर मुकदमे चल रहे थे। नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। कप्तानगंज थाने से वांछित चल रहा था। इस पर पुलिस कई बार गैंगेस्टर की कार्रवाई कर चुकी है। अवैध असलाह, एनडीपीएस एक्ट में कई बार जेल जा चुका है।


बस्ती पुलिस मुठभेड़ में घायल पुलिसकर्मी: फोटो- सोशल मीडिया 


श्याम सुंदर बहुत शातिर बदमाश था-एसपी आशीष श्रीवस्तव

बस्ती एसपी आशीष श्रीवस्तव ने बताया कि श्याम सुंदर बहुत शातिर बदमाश था, कप्तानगंज थाने की एक लूट में वांछित था। पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी उस को अरेस्ट कर लिया गया है। एक बदमाश मौके से फरार हो गया जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News