Bijnor Crime News: घर वालों से परेशान युवती ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

प्रेम प्रसंग के चलते घरवाले लगातार छात्रा पर लड़के को छोड़ने का दबाव बना रहे थे।

Written By :  ‪Rohit Tripathi‬
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-15 12:25 GMT

Bijnor Crime News:  बिजनौर में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती ने आत्महत्या कर ली। घरवालों के ताने सुन-सुन के परेशान होकर काॅलेज में पढ़ रही छात्रा ने यह कदम उठाया। घर वाले लगातार छात्रा पर लड़के को छोड़ने का दबाव बना रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की कार्रवाई में जुट गयी है।

बता दें कि थाना चांदपुर क्षेत्र के रहने वाली कालेज में पढ़ रही एक छात्रा ने घर वालों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। पता चला है कि छात्रा के पास के ही रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर छात्रा के घर वाले लगातार छात्रा पर लड़के को छोड़ने का दबाव बना रहे थे। लगातार दबाव व ताने को लेकर छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस घटना क्रम में पुलिस द्वारा मुकदमा लिख कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। पता चला है कि लड़की का पास के ही लड़के मोनू नाम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों का कहना है कि मोनू लड़की को मोबाइल देने के लिए आया था। भाई को पता चलने पर भाई और बहन में कहासुनी हो गई। जिसके बाद मोनू मौके से फरार हो गया। बाद में छात्रा ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

प्रकरण की जानकारी देते एसपी डॉ धर्मवीर सिंह pic(social media)

इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि लड़की और मोनू नाम के लड़के का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लगातार परिजनों द्वारा लड़की को ताना मारा जा रहा था। जिसके चलते लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस द्वारा मुकदमा लिख कर जांच की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News