Bijnor Crime News: मंदिर में दिनदहाड़े चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Bijnor Crime News: बिजनौर में काली माता के मंदिर में चोर दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

Published By :  Shreya
Update: 2021-08-03 11:37 GMT

काली माता मंदिर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश में चोर इतने बेफिक्र हो गए हैं कि मंदिर में भी अपने हाथ साफ करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा घटना बिजनौर की है, जहां पर दिन दहाड़े चोर ने प्राचीन काली माता के मंदिर के दान पत्र से हजारों रुपये चोरी कर लिए। यही नहीं माता के सिर से चांदी का मुकुट भी चोरी कर लिया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मंदिर के पुजारी की साइकिल चुराकर रफू चक्कर हो गया। 

इस घटना से मंदिर में हड़कंप मच गया। मन्दिर के पुजारी की तहरीर पर पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मंदिर के चारो ओर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर क़ैद हो गई है। 

मंदिर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सैकड़ों साल पुराना है मंदिर

आपको बता दें कि बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के मालन नदी के किनारे मौजूद प्राचीन काली माता का मंदिर सैकड़ों साल पुराना है। आज दिन दहाड़े एक चोर पूजा अर्चना के बहाने मन्दिर में जा घुसा। उसके बाद चोर ने बड़ी चालाकी से काली माता की मूर्ति से चांदी का मुकुट चोरी कर लिया और फिर मंदिर के दान पत्र तोड़कर हजारों रुपये निकाल लिए। इसके बाद बड़ी ही आसानी से मन्दिर में पुजारी की खड़ी साइकिल को उठाकर बदमाश रफू चक्कर हो गया। मन्दिर के इर्द गिर्द लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की साइकिल चलाते हुए तस्वीर कैद हो गई है। 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ चोर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सीसीटीवी फुटेज से की जा रही चोर की तलाश

फ़िलहाल मन्दिर के पुजारी बलराम नाथ ने मामले में पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर की कुंडली खंगालने में जुट गई है। इस घटना को लेकर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि एक चोर ने मंदिर के अंदर घुसकर दर्शन करने के बहाने जाकर काली माता की मूर्ति का मुकुट चुरा लिया है। साथ ही मंदिर के दान पात्र से हज़ारों रुपया चुराकर फरार हो गए। सीसीटीवी में कैद फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News