Double Murder Case Solve: कार सवार बदमाशों ने की थी चाचा-भतीजे की हत्या

11 दिन पहले हए मर्डर में तीन नामजद आरोपी गिरफ्तार, 4 लोग अभी भी फरार, तलाश जारी

Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-05-21 09:21 GMT

बिजनौर। बिजनौर में दिनदहाड़े 11 दिन पहले हुई चाचा और भतीजे की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। हत्या के खुलासे के दौरान पुलिस ने गांव के ही तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि हत्या में शामिल 4 लोग अभी फरार हैं। पुलिस खुलासे में पता चला है कि यह हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है। दरअसल लड़की से छेड़छाड़ के मामले में 2015 में अमन सिंह की हत्या दूसरे पक्ष द्वारा की गई थी। इस हत्या का बदला लेते हुए 3 साल के बाद दूसरे पक्ष ने 9 मई को ट्रैक्टर से घर लौट रहे चाचा भतीजे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी। इस गोलीबारी में मौके पर ही चाचा भतीजे ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से हत्या में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस हत्या में शामिल 4 लोग अभी भी फरार है।

9 मई को हुए डबल मर्डर का आज पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल बंदूक कारतूस और अल्टो कार को भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने इन हत्यारोपियों पर 50-50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। अभी इस हत्याकांड से जुड़े 4 लोग फरार है। इन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।



गिरफ्तार आरोपियों को ले जाती पुलिस  pic (social)


ये है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर थानां कोतवाली शहर के धोकलपुर का है। जंहा 9 मई को दिन दहाड़े पुरानी रंजिश के चलते प्राइमरी स्कूल के टीचर वीर सिंह और उसके भतीजे अंकुर की पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह अपने खेत से काम कर ट्रैक्टर से घर लौट रहे थे। इस हत्या कांड का आज खुलासा करते हुए एसपी डाॅक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि 2015 में गांव के ही अमन सिंह की हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में दोहरे हत्या कांड को अंजाम दिया गया था। सर्विलांस और पुलिस टीम ने आज तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभी चार लोग फरार है। पकड़े गए आरोपी आकाश, सुमित और कृष्णा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। इनके पास से एक नली और दो नली बंदूक, कारतूस और अल्टो कार बरामद की है। बाकी इस हत्या में शामिल 4 अन्य लोगो की तलाश की जा रही है।




बिजनौर में पुरानी रंजिश को लेकर हुआ था डबल मर्डर

पुरानी रंजिश को लेकर गांव कोतवाली शाहत के गांव धौकलपुर में दिनदहाड़े चाचा भतीजे की गोली बरसा कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस जांच पड़ताल में पता चला है कि यह चाचा भतीजे अभी हाल फिलहाल में ही जेल से 2 साल की सजा काटकर गांव वापस लौटे थे। चाचा भतीजे ने और उनके साथी ने मिलकर गांव के ही अमन नाम की दो साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से दोनों पक्षों में रंजिश चली आ रही थी। इसी रंजिश को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने 11 ग्यारह दिन पहले ट्रैक्टर से गांव लौट रहे चाचा भतीजा की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद विरोधी खेमे के लोग मौके से फरार हो गए थे। दोहरी हत्याकांड का पता लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। पुलिस के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी थी।

Tags:    

Similar News