बिजनौर में पुलिस से तंग आकर खाया जहर, तीन की हालत नाजुक

पुत्र के द्वारा युवती को भगाने के मामले में पुलिस से परेशान पिता, मां और बहन ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश

Written By :  ‪Rohit Tripathi‬
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-10 09:10 GMT

बिजनौर। बिजनौर में पुलिस उत्पीड़न से तंग आकर पति, पत्नी व बेटी ने घर मे रखा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों की नाजुक हालत को देखकर डाॅक्टरों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। डाॅक्टर के मुताबिक तीनों की हालत गंभीर है।

क्या है पूरी घटना

बता दें कि मण्डावर के नारायणपुर के रहने वाले धर्मपाल का एक बेटा रवि पड़ोस की ही युवती को चार दिन पहले भगाकर ले गया था। दूसरें पक्ष के रिपोर्ट लिखवाने के बाद से ही पुलिस ने युवती की बरामदगी को लेकर धर्मपाल पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। पूछ ताछ में पता चला कि धर्मपाल की नाबालिग बेटी के साथ पुलिस अभद्र बर्ताव कर रही थी। वहीं पुलिस ने घर में तोड़ फोड़ भी किया। पुलिस के खौफ व उत्पीड़न से तंग आकर परिवार के तीन सदस्य धर्मपाल, पत्नी व नाबालिग बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके कारण तीनों की हालत बिगड़ गयी। परिजनों ने देखते ही तुरन्त तीनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। तानों की नाजुक हालत देख डाक्टरों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

शीशराम, पीड़ित का रिश्तेदार pic(social media)

रिश्तेदार का आरोप

पीड़ित परिवार के रिश्तेदार शीशराम ने बताया कि लड़की पक्ष पुलिस से पीड़ित परिवार पर दबाव बनाकर उन्हें परेशान कर रही थी। जिससे तंग आकर तीनों ने जहर खा लिया। रिश्तेदार ने नाबालिक के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। 

Tags:    

Similar News