Bulandshahr Crime News: गलत इंजेक्शन लगाने से मौत, डॉक्टर पर हुई FIR

बुलंदशहर के जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव करोंजी में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा किसान की उपचार के दौरान गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हो गयी।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-18 07:49 GMT

मृतक किसान कैलाश: फोटो- सोशल मीडिया 

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव करोंजी में एक झोलाछाप डॉक्टर पर किसान की उपचार के दौरान गलत इंजेक्शन लगाने से मौत हो गयी। मृतक के चाचा ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है आरोपी डॉक्टर क्लीनिक बन्द करके फरार हो गया है।

जहाँगीराबाद कोतवाली के करोंजी गांव निवासी किसान कैलाश (45) पुत्र श्रीपाल की बाह में फुंसी हो गयी थी। आरोप है कि दर्द बढ़ने के कारण कैलाश गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर के पास इलाज करने पहुंच गया, जहां डॉक्टर ने कैलाश को इंजेक्शन लगा दिया, कुछ देर बाद कैलाश की तबियत बिगड़ने लगी, जिसके बाद डॉक्टर ने कैलाश के परिजनों को कैलाश को बाहर ले जाने की सलाह दी, परेशान परिजन आनन फानन में कैलाश को जहाँगीराबाद के एक डॉक्टर के पास ले जा रहे थे कि रास्ते मे ही कैलाश ने दम तोड़ दिया।

बौखलाया डॉक्टर क्लीनिक छोड़ कर फरार हो गया

मौत के बाद क्लीनिक पर पहुंचे परिजनों ने डॉक्टर पर खाली पेट इंजेक्शन लगा गलत उपचार करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया जिस से बौखलाया डॉक्टर क्लीनिक छोड़ कर फरार हो गया बाद में क्लीनिक बंद कर दिया। मृतक कैलाश के चाचा प्रीतम सिंह ने झोलाछाप डॉक्टर महेश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और किसान कैलाश के परिवार में कोहराम मचा है।

झोलाछापों के खिलाफ चलेगा अभियान

एसीएमओ डॉ रोहतास यादव ने बताया कि झोलाछाप चिकित्सकों के खिलाफ शीघ्र अभियान चलाएं और रोगियों के स्वास्थ्य किसी को भी खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी

Tags:    

Similar News