Bulandshahr News: हाथ-पैर बंधी मिली अधेड़ की लाश, बुलंदशहर बना डेड बॉडी का डंपिंग ग्राउंड

बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में फिर एक अधेड़ की लाश मिली है। संभावना है कि हत्या कर हाथ व पैर बांधकर शव को फेंक कर हत्यारे फरार हो गए हैं। पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुटी।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-05 09:01 GMT

Bulandshahr: डेड बॉडी डंपिंग के लिए पहले से कुख्यात बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में फिर एक अधेड़ की लाश मिली है। संभावना है कि हत्या कर हाथ व पैर बांधकर शव को फेंक कर हत्यारे फरार हो गए हैं। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान बताये जा रहे है, पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुटी। हालांकि सुपारी किलिंग की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता।


आज सुबह जनपद के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र गांव खरसिया में एक अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव की जानकारी पाकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच मृतक की पहचान कराने में जुट गई। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बताया जाता है कि मृतक के हाथ व पैर बंधे थे और नाक से खून निकल रहा था। खुर्जा देहात पुलिस भी आशंका जता रही है कि हत्यारे हत्या कर शव को खुर्जा देहात थाना क्षेत्र फेंक फरार हो गए हैं। फिलहाल पुलिस व फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है।


कहीं सुपारी किलिंग की आशंका

एनएच 91 पर खुर्जा देहात थाना स्थित है और हाईवे से कुछ किलोमीटर चलने पर खुर्जा खलसिया संपर्क मार्ग है, जहां अधेड़ का शव पुलिस को बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि मामला सुपारी किलिंग का हो सकता है। सुपारी किलरो ने पहले सुपारी लेकर हत्या की, फिर डेड बॉडी को खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए, इस आशंका से भी खुर्जा देहात पुलिस इंकार नहीं कर रही है।


डेडबॉडी डंपिंग से हाईवे पुलिस की सक्रियता पर सवाल

अधेड़ की हत्या कर बुलंदशहर में डेड बॉडी फेंके जाने का यह पहला मामला नहीं है। डेड बॉडी डंपिंग के लिए बुलंदशहर पहले से कुख्यात रहा है। जनपद में आए दिन अज्ञात शव के बरामद होते रहते हैं। आखिर हत्यारे हत्या कर वाहनों में शवो को पुलिस की नजरों से बचकर कैसे लाते हैं और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पाती और हत्यारे डेड बॉडी को डंप कर फरार हो जाते हैं।

Tags:    

Similar News