Bulandshahr News: 2 दिन से लापता महिला का शव नाले में मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Bulandshahr Latest News: 2 दिन से लापता महिला का शव नाले में मिलने के बाद पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-07-03 04:59 GMT

Bulandshahr News: सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र में 2 दिन से लापता महिला का शव (Dead body of woman) नाले में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । हालांकि मृतका के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत (husband arrested) में ले लिया है।

बुलंदशहर जनपद के सिकंद्राबाद के मोहल्ला खत्री वाड़ा में रहने वाली सोनम ने 3 वर्ष पूर्व गैर बिरादरी के युवक विशाल दे प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद सोनम अपने पति के साथ सिकंद्राबाद में ही मोहल्ला चौधरीवाड़ा में रहने लगी थी। विवाह के बाद सोनम को एक पुत्र भी हुआ, सोनम के पिता का दावा है कि सोनम का 2 दिन पूर्व उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ और गुस्से में सोनम घर छोड़कर चली गई थी। पिछले 2 दिन से सोनम लापता थी, परिजन सोनम की तलाश में जुटे थे लेकिन सोनम का कहीं पता नहीं लगा।

पति को हिरासत में ले पूछताछ में जुटी पुलिस सिकंद्राबाद के क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सिकंद्राबाद के मोहल्ला खत्रीवाड़ा में स्थित गंदे नाले में आज 2 दिन से लापता सोनम का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने सोनम के पति को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है।

महिला का शव नाले में मिला (फोटो: सोशल मीडिया )

लापता होने के बाद परिजनों ने थाने पर सूचना नही दी

सीओ ने बताया कि सोनम के लापता होने के बाद परिजनों ने थाने पर सूचना नही दी थी। गैर बिरादरी के युवक से किया था प्रेम विवाह । बताया जाता है कि परिजनों की मर्जी के खिलाफ 3 वर्ष पूर्व सोनम ने गैर बिरादरी के बाल्मीकि युवक विशाल के साथ प्रेम विवाह किया था सोनम और उसके पति के बीच शराब पीने को लेकर आए दिन झगड़ा होता था ।

Tags:    

Similar News