मथुरा में जली कार तो हमीरपुर में हुई हत्या

मथुरा में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित पीर के पुल के पास सुबह कूड़े के ढेर में आग लग गई। आग इतनी ज़ोरदार थी कि आग ने निकट खड़ी  कार को अपने कब्जे में ले लिया।

Update: 2019-05-08 11:39 GMT

मथुरा : मथुरा में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित पीर के पुल के पास सुबह कूड़े के ढेर में आग लग गई। आग इतनी ज़ोरदार थी कि आग ने निकट खड़ी कार को अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद कार जलकर खाक हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसी बीच कुछ युवकों ने हिम्मत दिखाते हुए जैसे तैसे पानी डालकर घंटों मशक्कत के बाद आग बुझाई।

यह भी पढ़ें... दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से पूछे ये तीन खास सवाल

हमीरपुर: हमीरपुर के राठ थाना क्षेत्र के बुधौलियाना में खेत में काम कर रहे एक किसान की अज्ञात लोगों ने गला रेत कर हत्या कर दी। यह किसान अपने खेतों में रात में काम करने आया था और सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

मृतक की पहचान मइयादीन कुशवाहा के नाम से हुई। परिजनों का कहना है कि मइयादीन रात तक खेत में काम कर रहा था। मृतक की पत्नी ने बताया कि जब वो रात को बाजार से खेत पहुँची तो खून से लथपथ मइयादीन का शव खेत में पड़ा मिला। उनका कहना है कि हमारी किसी भी प्रकार की किसी से कोई रंजिश नही है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले भी एक युवक का शव मिला था। जिसमे आरोपी को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। यहां अपराधियों पर पुलिस का कितना खौफ है। ये सारी घटनाएं ही बता रहीं हैं। पुलिस ने घटना स्थल का ज़ायजा करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

Tags:    

Similar News