Chitrakoot: बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत

Chitrakoot: मऊ थाना क्षेत्र के लालता रोड़ के पास झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे में गुरुवार की देर शाम सामने से आए तेज रफ्तार डंपर की टक्कर लगने से चचेरे समेत दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई।

Update: 2022-07-28 17:24 GMT

बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा। (Social Media)

Chitrakoot: मऊ थाना क्षेत्र (mau police station area) के लालता रोड़ के पास झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे (Jhansi-Mirzapur National Highway) में गुरुवार की देर शाम सामने से आए तेज रफ्तार डंपर की टक्कर लगने से चचेरे समेत दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिए और परिजनों को सूचना दी। तीनों लोग बाइक से निमंत्रण में शामिल होने के लिए सुरौंधा गांव जा रहे थे। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

रिश्तेदार के निमंत्रण में शामिल होने जा रहे थे तीनों

मोहिनी गांव निवासी बोधी रैदास का 30 वर्षीय बेटा भैरव प्रसाद रैदास, अपने छोटे भाई 28 वर्षीय राम प्रसाद व चचेरे भाई 26 वर्षीय राजू रैदास उर्फ पकौड़ी लाल पुत्र भगवानदीन के साथ गुरुवार की शाम सुरौंधा गांव में किसी रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहे थे। तीनों लोग लालता रोड में हाईवे पर एक ढ़ाबा के पास पहुंचे ही थे कि इसी दौरान मऊ की तरफ से कर्वी जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। तीनों लोग बाइक समेत डंपर के नीचे आ गए।

बाइक को 200 मीटर तक घिसटता चला गया ट्रक

बताते हैं कि इनकी बाइक ट्रक में फंसने के बाद लगभग 200 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रक छोंडकर भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची।

हादसे के बाद हाईवे में लगा जाम

हादसे के बाद हाईवे में जाम लग गया। पुलिस ने जब ट्रक को हाईवे से हटवाया, इसके बाद जाम खुला। मृतक भैरो प्रसाद की पत्नी निराशा दिव्यांग है। उसके दो बेटे है। मृतक रामप्रसाद के दो पुत्री व एक पुत्र है। पत्नी राजकुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। जबकि राजू के दो बेटी व एक बेटा है। पत्नी सोनिया का रो-रोकर बुरा हाल है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे शव: SHO

थाना प्रभारी राजीव सिंह (SHO Rajeev Singh) ने बताया कि तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। हादसे की जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए है।

Tags:    

Similar News