Chitrakoot News: सत्ता पक्ष के नेता के बेटे समेत कई शातिरों को पुलिस ने उठाया, ये है पूरा मामला

Chitrakoot News: जनपद चित्रकूट के मऊ कस्बे में करीब ढ़ाई माह पहले सर्राफा व्यापारी के घर में हुई चोरी के मामले में पुलिस खुलासे के काफी नजदीक पहुंच गई है।

Update: 2022-08-02 17:04 GMT

Chitrakoot News: जनपद चित्रकूट के मऊ कस्बे में करीब ढ़ाई माह पहले सर्राफा व्यापारी (bullion trader) के घर में हुई चोरी के मामले में पुलिस खुलासे के काफी नजदीक पहुंच गई है। इस चोरी का खुलासा करने के लिए एडी टीम के साथ थाना पुलिस ने इधर काफी तेजी पकड़ी है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को उठाया है। इनमें सत्ता पक्ष से जुड़े एक नेता का बेटा भी बताया जा रहा है। पुलिस (UP Police) उसे लेकर चोरी गए मॉल की बरामदगी के प्रयास में जुटी है।

पिछले 15 मई की रात मऊ कस्ब के मवई रोड निवासी सराफा कारोबारी उमेश सोनी के घर में चोरी हुई थी। जिसमें अज्ञात चोर सोने व चांदी के गहनों से भरा बैग एवं दो मोबाइल ले गए थे। गहनों की कीमत एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है। चोरी की वारदात का खुलासा करने के लिए थाना पुलिस के अलावा एडी टीम को एसपी ने लगाया था। सूत्रों की मानें तो पिछले 24 घंटे पहले पुलिस ने एक संदिग्ध शातिर को दबोच लिया।

वारदात के संबंध में पुलिस की पूछताछ जारी

उससे पूछताछ के बाद करीब आधा दर्जन अन्य शातिरों के नाम सामने आए। फलस्वरूप पुलिस ने और तेजी पकड़ी। आनन-फानन में पुलिस ने कई लोगों को उठा लिया। इनसे भी पुलिस वारदात के संबंध में पूछताछ कर रही है। जिसमें सत्ता पक्ष से जुड़े एक नेता के बेटे भी शामिल बताया जा रहा है। पुलिस इन सभी को लेकर पडोसी जनपद प्रयागराज, कौशांबी आदि में पहुंची है, जहां पर मॉल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

सूत्र बताते हैं कि अभी पुलिस के हाथ सराफा कारोबारी के गहने हाथ नहीं लगे है। हालांकि शातिरों ने कुछ स्थानों से नकद पैसा उठाया है। थाना प्रभारी मऊ का कहना है कि कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। काफी हद तक जानकारी हासिल हुई है। पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के अनुसार संबंधित लोगों व स्थानों को ट्रेस किया जा रहा है। जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News