CrimeUpdates: दिनभर की बड़ी ख़बरें, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!!

फर्रुखाबाद छोटे-बड़े साहब दरगाह के 5 नंबर ट्यूबवेल पर विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के चलते लाइनमैन की जान खतरे में आ गयी। यहाँ लाइनमैन के शटडाउन कराने के बाद भी बिजली बंद नहीं की गई।

Update: 2019-05-24 08:37 GMT

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद छोटे-बड़े साहब दरगाह के 5 नंबर ट्यूबवेल पर विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के चलते लाइनमैन की जान खतरे में आ गयी। यहाँ लाइनमैन के शटडाउन कराने के बाद भी बिजली बंद नहीं की गई।

लखनऊ: थाना ठाकुरगंज के घैला पुल के नीचे अज्ञात शव मिलने से हडकंप मच गया। पिछले कुछ दिनों से ठाकुरगंज में घटनाएं लगातार बढती चली जा रही हैं। जिसके चलते शुक्रवार को यहाँ एक युवक का शव मिला है जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और हत्या की आशंका जताई है। हालाँकि शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें,,,, नोएडा: बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा कुल 3,36,922 वोटों से जीते



रायबरेली: लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर मार्ग पर संदिग्ध हालत में घर के अंदर युवती का लटकता हुआ शव मिला। जिसको पुलिस ने कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

संभल: गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में एक झोलाछाप डॉक्टर पर एक महिला ने दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है। दरअसल यह महिला डॉक्टर के पास नौकरी के लिए आई थी और डॉक्टर ने इस मौके का फायदा उठाकर महिला के साथ बदतमीजी करना चाहा। जिसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत की और आरोपी डॉक्टर को पुलिस के सामने खूब पीटा। जिसके बाद आरोपी झोलाछाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें,,,, ओएनजीसी विदेश लिमिटेड का शुद्ध मुनाफा 71 प्रतिशत बढ़ा



Tags:    

Similar News