यूपी: बेख़ौफ़ बदमाशों ने लाखों के लूट की दो वारदात को दिया अंजाम, कैशियर की मौत

Update: 2018-10-29 07:44 GMT

लखनऊ: यूपी में लूट की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही है। बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गये है कि वह दिन और रात किसी भी समय आगे आकर लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे है। वहीं पुलिस मूक दर्शक बनती हुई दिखाई दे रही है।

यूपी के दो अलग –अलग शहरों में आज भी कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला है। पहली घटना यूपी की राजधानी लखनऊ और दूसरी अमेठी के गौरीगंज की है।

सोमवार को बदमाशों ने लखनऊ के गोमतीनगर अंतर्गत पिकप चौराहे पर स्थित बैंक आफ बड़ौदा के बाहर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

एचपी गैस के कैशियर श्याम सिंह से पिस्तौल की नोक पर 10 लाख लूट लिए और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। पूरे इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लोहिया अस्तपाल पहुंचाया। डाक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवारवालों का रो रो कर बुरा हाल था।

घटना की सूचना मिलते ही लखनऊ पुलिस में हड़कम्प मच गया। आईजी सुजीत पांडे और एसएसपी कलानिधि नैथानी मौके पर पहुंचे। मामले की पड़ताल की। डाग स्क्वायड को बुलाया गया। पर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका। अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे। पुलिस सर्विलांस का भी सहारा लेगी। बहरहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

दूसरी ओर अमेठी के गौरीबंज के लोदी बाबा स्थित पेट्रोलपम्प के सेल्समैन से बदमाशों ने गोली मारकर चार लाख लूट लिए। जब बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। उस समय सेल्समैन बैंक में पैसा जमा करने जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कराया, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें...अजब लुटेरों की गजब कहानी, नकली रिवाल्‍वर दिखा लूट लेते थे मुर्गियां, अरेस्‍ट

ये भी पढ़ें...रूकिए भाईसाहब! मैं हूं क्राइम ब्रांच का अधिकारी, और हो गई लूट….

ये भी पढ़ें...बंद घर का ताला तोड़कर घुसे बदमाश, प्रोफेसर पर तानी पिस्‍टल – लूट लिए लाखों

 

 

Tags:    

Similar News