Tihar Jail : तिहाड़ जेल में कैदियों के दो गुटों में हिंसक झड़प, एक कैदी की हत्या

Tihar Jail : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक कैदी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तिहाड़ जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच हिसंक झड़प हो गई, जिसमें एक सजायाफ्ता कैदी की हत्या कर दी गई है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-05-03 13:35 GMT

Tihar Jail : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में एक कैदी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तिहाड़ जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच हिसंक झड़प हो गई, जिसमें एक सजायाफ्ता कैदी की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के शकुरपुर निवासी दीपक (29)  तिहाड़ जेल में एक हत्या के केस में सजा काट रहा था। बताया जा रहा है कि आज शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे कैदी दीपक का एक अन्य कैदी अब्दुल बशीर (44) से खाने को लेकर कुछ विवाद हो गया। यह विवाद कुछ देर में ही हिंसक हो गया। सजायाफ्ता कैदी अब्दुल बशीर ने कैदी दीपके सीने पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिये। 

आरोपी अब्दुल बशीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कैदियों के बीच हिंसक झड़प की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कैदी दीपक को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों की तमाम कोशिश के बाद भी उसे नहीं बचाया जा सका। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में किसी भी गैंग के शामिल होने की बात सामने नहीं आई है। पुलिस ने आरोपी अब्दुल बशीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बीते साल गैंगेस्टर तेवतिया की हुई थी हत्या

आरोपी अब्दुल बशीर मूलत: अफगानिस्तान का रहने वाला है, वह दिल्ली के लाजपतनगर इलाके में हुई हत्या के एम मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से वह तिहाड़ जेल में बंद था। बता दें कि बीते साल अप्रैल महीने में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की तिहाड़ जेल में हत्या कर दी थी।

Tags:    

Similar News