चोरी के बदले दी ऐसी खौफनाक सजा, खौलते पानी से नहलाया फिर...

Update: 2018-06-18 11:00 GMT

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में तालीबानी अंदाज मे युवक को खुलेआम सजा दी गई। होटल मालिक ने एक युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे एक बिजली के खंबे से बांधा उसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बल्कि बेरहम दुकानदार ने भीषण गर्मी में उसके उपर खौलता पानी भी डाल दिया और उसका सिर भी मुंडवाया।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को रिहा तो करवाया लेकिन अभी तक कानून की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही की है।

ये भी पढ़ें - बच्चों के लिए माता-पिता दोनों हैं बेबी हलदर, ऐसे सुनाई संघर्ष की कहानी

घटना चौक कोतवाली के जिला अस्पताल के सामने की है। अस्पताल के सामने चाये और खाने के होटल है। बीते रविवार की शाम करीब पांच बजे चाये के होटल पर एक सुखराम नाम का युवक चाय पीने के लिए आया। चाय बनाते वक्त होटल स्वामी होटल से बाहर किसी काम से जा रहा था। तभी अचानक वह चोर-चोर कहकर भागने लगा।

ये सुनकर पब्लिक ने युवक को पकड़ लिया और होटल के पास लाकर एक बिजली के खंबे से बांध दिया। उसके बाद चोरी का आरोप लगाते हुए होटल मालिक ने बर्बरता की सारी हदें पार दी। तालीबानी अंदाज मे युवक को खुलेआम सजा दी जाने लगी। लाठी डंडे से पीटा जाने लगा। चाय के लिए खौलाया गया पानी से युवक को जलाया गया। इतने से जब होटल स्वामी का दिल नही भरा तो बेरहम लोगो ने युवक का सिर भी मुंडवा दिया।

ये भी पढ़ें - दहेज में भैस न मिलने पर काटी बहू की जुबान, फिर जो हुआ वो…

घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक को जैसे-तैसे होटल मालिक के कब्जे से मुक्त करवाया। लेकिन पुलिस ने न तो तालीबानी अंदाज मे सजा देने वालों के खिलाफ कोई कार्यवाही की न ही ये जानने की कोशिश की कि जिस युवक पर चोरी का आरोप लगा है क्या वो सच भी है। फिलहाल एसपी ने मामले मे जांच के बाद खुलेआम पीटने वालो के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए है।

एसपी एस चिनप्पा ने बताया कि मामला संज्ञान मे आया है। खुलेआम इस तरह से कोई सजा नही दे सकता है। अगर बिजली के खंबे से बांधकर खुलेआम पीटा गया है। तो मामले की जांच कराकर कार्यवाही की जाएगी।

 

Similar News