SHOCKING: बाप ने बेच डाली बड़ी बेटी की इज्जत, कर दिया छोटी का सौदा

Update: 2017-10-04 12:29 GMT

मैनपुरी : बड़े बुजुर्ग कहते हैं कलयुग चल रहा है कब क्या हो जाए पता नहीं ठीक ऐसा ही हुआ यूपी के मैनपुरी जिले में। यहां एक बाप ने अपनी नशे की लत के लिए जहां पहले अपनी विवाहिता बेटी को 1 लाख रुपये में बेच दिया। वहीं अब उसने अपनी नाबालिग बेटी का भी 5 लाख में सौदा कर डाला। इस बात की भनक जब उसकी बेटी को लगी तो उसने पुलिस अधिकारियों से अपने बाप की शिकायत की। अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

ये भी देखें: दबंग युवक ने महिला से किया रेप का प्रयास, तंग आकर सड़क पर रहने को मजबूर

पीडिता ने ने बताया कि उसके बाप का नाम संजीव यादव है जो जुआरी, शराबी इंसान है। पैसा कमाने नहीं जाता पहले उसने संपत्ति बेची और सारे पैसे शराब और जुएं में उड़ा दिए जब पैसे नहीं बचे तो उन्होंने मेरी बड़ी बहन को 1 लाख रुपये में शिकोहाबाद में बेच दिया।

पीडिता ने बताया अब वो मुझे भी 5 लाख में बेचना चाहते हैं। जब मुझे जानकारी हुई तो मई भाग कर मौसी के घर चली गई। मौसी के कहने पर पीड़ित ने अपने पिता के खिलाफ अपर पुलिस आधीक्षक ओम प्रकाश सिंह से शिकायत की है। सिंह ने पीड़ित को भरोसा दिलाते हुए कारवाई का भरोसा दिया इसके बाद पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

ये घटना रौंगटे खड़े करनी वाली है। आखिर कैसे एक बाप अपने नशे के लिए अपनी बेटी का सौदा कर सकता है। इन्हीं घटनाओं के चलते लड़कियां किसी पर भरोसा नहीं कर पाती। हमारे समाज में जब घर के अंदर ही रावण मौजूद है तो क्यों हर साल रावण दहन का ढकोसला होता है।

Tags:    

Similar News