Etawah Crime News: पूर्व सांसद के निजी सचिव के घर में चोरी, चोरों ने जेवर समेत लाखों रुपए लूटे

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत आईटीआई चौराहा पर स्थित पूर्व राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिंहा के निजी सचिव के सूने घर में चोरो ने सेंध लगाकर लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-09-09 18:10 GMT
आलमारी से सामान चोरी कर ले गए

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत आईटीआई चौराहा पर स्थित पूर्व राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिंहा के निजी सचिव के सूने घर में चोरो ने सेंध लगाकर लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश का इटावा जिले का है। थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत आईटीआई चौराहा पर स्थित पूर्व राज्यसभा सांसद के निजी सचिव राहुल कुदेशिया के घर में चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। राहुल कुदेशिया ने बताया कि वह पूर्व सांसद के निजी सचिव हैं। और वह दिल्ली में रहते हैं। और उनका परिवार इटावा जिले में एक निजी आवास में निवास करता है। राहुल कुदेशिया के मुताबिक एक महीने पहले वह परिवार के साथ दिल्ली गए थे। आज उनके पड़ोसियों ने फोन करके चोरी की घटना की जानकारी दी कि उनके घर का ताला टूटा है।


एक महीने से निजी सचिव का परिवार दिल्ली में रह रहा था 

पूर्व सांसद के निजी सचिव राहुल कुदेशिया ने बताया कि वह पूर्व राज्यसभा सांसद रविन्द्र किशोर सिन्हा के निजी सचिव है। वह दिल्ली में रहते हैं और उनका परिवार निजी आवास में इटावा में रहता है। एक माह पूर्व वह अपने माता पिता और परिवार को लेकर दिल्ली गए थे और घर में ताला पड़ा हुआ था।

चोरों ने घर के सारे सामान बिखेर दिए

पड़ोसी ने चोरी की घटना के बारे में जानकारी दी

आज पड़ोसी ने उन्हें फोन कर जानकारी दी कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है और घर मे चोरी हुई है सूचना मिलने पर वह दिल्ली से आये हैं। और पुलिस को भी सूचना दी है। चोरों ने छत के रास्ते घर मे प्रवेश कर घर मे रखे करीब चार लाख रुपये के जेवरात और नगदी को पार किया पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद चोरो को जल्द ही पकड़ने का आश्वासन दिया है।

पुलिस चोरों की तलाश करने में जुटी

थाना प्रभारी निरीक्षक फ्रेंड्स कॉलोनी गगन गौड़ ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र में आईटीआई चौराहा पर चोरी की वारदात हुई है। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने चोरो की तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News