Etawah News: नौकरी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, फिर वायरल की अश्लील फोटो और वीडियो

Etawah News: क्षेत्र की पीड़िता महिला ने बताया कि उसी के गांव का एक व्यक्ति उसके घर पहले से आता जाता था। इसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

Report :  Sandeep Mishra
Update: 2022-07-15 08:12 GMT

नौकरी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म (photo: social media )

Etawah News: इटावा जनपद की भरथना कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने अपने ही गांव के नामजद व्यक्ति पर नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म (rape case) करने और बाद में उसके साथ अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने व जबरन शादी रचाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है । यही नहीं और ऐसा नही करने पर पति सहित पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने की धमकी भी दी है । इस मामले को लेकर महिला भरथना कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंपकर नामजद दुष्कर्मी के विरुद्ध कार्यवाही की गुहार लगाई है।

क्षेत्र की पीड़िता महिला ने बताया कि उसी के गांव का एक व्यक्ति उसके घर पहले से आता जाता था। बीते दिनों वह फिरोजाबाद स्थित अपनी ननद के घर गई हुई थी। इसी बीच नामजद का उसके पास फोन पहुँचा कि तुम्हारी नौकरी लगाने की बात करली है, तुम यहीं आजाओ। महिला के अनुसार वह बताये गये एक होटल पर पहुँच गई, जिसपर नामजद उसे होटल के एक कमरे में अधिकारियों से मिलाने का झांसा देकर लेगया।  अधिकारियों के आने तक एक ठंडा पेय पदार्थ पीने का दबाव बनाकर पेय पदार्थ पिला दिया।  जिसके बाद वह वेहोश हो गई और जब वह होश में आई तब तक नामजद ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी कुछ अश्लील फोटो वीडियो आदि बनाली।

अश्लील फोटो-वीडियो कर दी वायरल  

उक्त घटना के बाद जब उसने विरोध किया तो उसकी खिंची गई अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर भगा दिया। महिला ने बताया कि उक्त घटना लोक लाज के कारण वह चुप बैठ गई लेकिन नामजद ने बीते दिन उसकी खीचीं गई अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर दी जिसको लेकर जब उसने नामजद से विरोध जताया तो नामजद ने अपने साथ शादी करने का जबरन दवाव बनाया और शादी नहीं करने पर पूरे परिवार को मौत की नींद सुला देने की धमकी दी गई है। उक्त घटनाओं को लेकर पीड़ित महिला बुरी तरह भयभीत बनी हुई है। जिसको लेकर पीड़ित महिला ने भरथना कोतवाली में नामजद के विरुद्ध कार्यवाही कराये जाने को लेकर लिखित प्रार्थना पत्र सौपा है। पुलिस घटना के सम्बन्ध में जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News