Farrukhabad Crime News: कच्चे मकान की दीवार गिरने से 5 वर्षीय मासूम की मौत

Farrukhabad Crime News: कच्ची दीवार गिरने से पांच साल के मासूम बच्चे की मौत हो गयी। हादसे के वक्त बच्चा दीवार के निकट ही बैठा था।

Written By :  Dilip Katiyar
Published By :  Pallavi Srivastava
Update:2021-07-29 13:05 IST

बारिश के चलते गिरी कच्ची दीवार, मासूम की फाइल फोटो pic(social media)

Farrukhabad Crime News: फर्रुखाबाद(Farrukhabad) के जहानगंज में लगातार हो रही बारिश(Rain) के चलते एक घर की कच्ची दीवार(Raw Wall) गिर गयी। कच्ची दीवार गिरने से पांच साल(Five Year Old) के मासूम बच्चे(Child) की मौत(Death) हो गयी। हादसे के वक्त वह दीवार के निकट ही बैठा था। मृतक बच्चे के पिता ने कई बार प्रधान मंत्री आवास के लिए प्रधान से सिफारिश की थी लेकिन अभी तक उसे मकान नहीं मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम(Post Mortem) के लिए भे दिया। बालक की मौत हो जाने पर परिवार में कोहराम मच गया।

गौरतलब है कि विवेक थाना जहानगंज के ग्राम बेहटा निवासी गौतम बाथम का 5 वर्षीय पुत्र था। विवेक सुबह मकान की दीवार के किनारे मौजूद था। दिनभर हो रही रिमझिम बारिश के दौरान कच्ची दीवार ढह गई जिसमे पांच वर्षीय विवेक दब गया। विवेक के मलबे में दब जाने से उसकी मौत हो गयी।

परिवार में मचा कोहराम pic(social media)

बता दें कि दीवार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से मलबा हटाकर दबे हुए बालक को बाहर निकाला। लेकिन तब तक बालक गंभीर रूप से घायल हो चुका था। परिवार के सदस्य उसे अस्पताल ले जाने का इंतजाम कर ही रहे थे कि इसी बीच बालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मासूम के मौत के बाद परिवार में हाहाकार मच गया।

पिता गौतम पल्लेदारी कर गुजारा करते हैं। उन्होंने कई बार प्रधान मंत्री आवास के लिए प्रधान से कहा। प्रधान ने सरकारी आवास दिलाए जाने का वायदा किया था लेकिन आज तक सरकारी आवास नहीं मिला। गांव के जगदीश की पत्नी कई बार प्रधान रहीं आशा देवी ने पीड़ित गौतम को ढाढस बंधाया। और सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार गौतम ने मामले की जांच पड़ताल की। करीब 2 घंटे तक राजस्व का कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा। ग्रामीणों का आरोप है कि अधिकारियों को फोन किया गया लेकिन किसी का फोन उठा नहीं उठा।

Tags:    

Similar News