Fatehpur News: दिव्यांग माता-पिता को लेकर दस साल का बेटा पहुंचा SP दरबार लगाई गुहार

Fatehpur News: पीड़ित एसपी दरबार पहुंचकर बोला कि दबंगों ने जानवरों को जहर देकर मार दिया और पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-09-28 08:11 GMT

नेत्रहीन माता-पिता को लेकर बेटा पहुंचा एसपी दरबार 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक 10 वर्षीय पुत्र अपने नेत्रहीन माता-पिता को लेकर एसपी की चौखट पर पहुंचा, जहां एसपी को नेत्रहीन पीड़ित पिता ने शिकायती पत्र सौंपा। शिकायत पत्र सौंपते हुए नेत्रहीन पिता ने आरोप लगाया कि दबंगो ने मेरे जानवरों को जहर देकर मार दिया। शिकायत करने पर पुलिस दबंगो के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस मामले में एसपी ने शिकायत पत्र लेकर थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं। जिले के हथगाम थाना क्षेत्र के रामपुर अमिलियापाल गांव के रहने वाले नेत्रहीन रमेश पुत्र कल्लू पासी जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उसके 3 जानवरों को गांव के ही कुछ लोगों ने जहर देकर मार दिया। जब इसकी शिकायत स्थानीय चौकी में किया तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और चौकी से भगा दिया।

दबंगों पर कोई कार्यवाही ना होने से आए दिन गाली गलौज करते हुए मारने पीटने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित ने बताया कि पति पत्नी दोनों नेत्रहीन है और उसके 3 पुत्र दो बेटी हैं जानवरों को बेचकर कर ही वह अपने परिवार को चला रहा है गांव के दबंग लोगों ने 24 सितंबर को उसके तीन जानवरों को जहर देकर मार दिया है। जिनकी कीमत 30000 के आसपास की है। पीड़ित ने कहा कि वह अपने बेटे नील 10 वर्ष के साथ एसपी कार्यालय आकर शिकायत पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर थाना प्रभारी को जांच कर दोषी लोगों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है, जांच दौरान जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News