Firozabad Crime News: कुत्ते के काटने के विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा, मालिक की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में कुत्ते के काटने के विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा कि इस मामले में कुत्ते के मालिक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-14 09:58 GMT

फ़िरोज़ाबाद- कुत्ते के काटने के कारण मालिक की गोली मारकर हत्या: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Firozabad Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में कुत्ते के काटने के विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा कि इस मामले में कुत्ते के मालिक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुत्ता काटने के चलते दो युवकों ने खेत पर जा रहे किसान और उसकी पत्नी पर फायरिंग कर दिया जिसमें किसान को तीन गोली लगने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि किसान की पत्नी को छर्रे लगने से घायल हो गई।

यह पूरा मामला थाना सिरसागंज के गांव तिलियानी का है जहां किसान रामकुमेश का परिवार और हत्या करने वाली दीपा का परिवार रहता है। कल देर शाम रामकुमेश का भतीजा कृष्णा गांव में जा रहा था। तभी दीपा के यहां एक पालतू कुत्ता है, उसने कृष्णा को काट लिया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। जो गांव वालों ने शांत करा दिया। लेकिन दीपा रामकुमेश से खुन्नस मान गया।

रोते बिलखते मृतक के परिजन 

किसान रामकुमेश और उसकी पत्नी पर खेत पर जाते समय फायरिंग

उसने आज सुबह करीब 8:00 बजे अपने एक साथी के साथ किसान रामकुमेश और उसकी पत्नी पर खेत पर जाते समय फायरिंग कर दी जिसमें किसान रामकुमेश को तीन गोली लगी। एक पैर में तो दो छाती में जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गयी। और उसकी पत्नी को छर्रे लगे जिससे वह घायल हो गयी। हत्या करने के बाद दीपा अपने साथी के साथ फरार हो गया है।

एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला

आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी- एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला

वहीं हत्या की खबर से थाना सिरसागंज पुलिस के साथ-साथ एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला भी मौके पर पहुंच गए और घटना की पूरी जानकारी ली। किसान की हत्या के कारण उसके परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। थाना सिरसागंज पुलिस ने इसमें हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी के घर दबिश दे रही है एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला का कहना है इस मामले को लेकर हत्या करने वाले दोनों लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। हमारे साथ पूरा गांव है और मृतक परिवार की आर्थिक मदद भी की जाएगी।

Tags:    

Similar News