Firozabad News: पिता ने बेटी का धारदार हथियार से गला काटा, फिर पुलिस को दी जानकारी

Firozabad News:घर में रखी आरी अपनी बेटी रुचि का गला काट कर उसकी हत्या कर दी ओर पुलिस को सूचना दी की उसने खुद अपनी बेटी की हत्या की है ।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-07-15 14:38 IST

पिता ने बेटी का धारदार हथियार से गला काटा (फोटो-सोशल मीडिया)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला तिलक नगर में ऑनर किलिंग (owner killing)  का मामला उस समय सामने आया जब एक पिता ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया । दरअसल मामला प्रेम प्रसंग का था मोहल्ला तिलक नगर में रहने वाला मनोज राठौर जिसकी पुत्री का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था । इस बात की खबर जब युवती के पिता मनोज राठौर को लगी तो उसने कई बार अपनी बेटी रूचि को समझाने की कोशिश की । यहां तक कि उसकी शादी का रिश्ता भी तय कर दिया । लेकिन रूचि ने अपने पिता मनोज राठौर की एक ना सुनी और वह लगातार अपने प्रेमी के साथ मिलती रही । उसके साथ घूमने जाती थी । यह सब युवती के पिता मनोज को बुरा लगता है

आज सुबह उसने घर में रखी आरी अपनी बेटी रुचि का गला काट कर उसकी हत्या कर दी ओर पुलिस को सूचना दी की उसने खुद अपनी बेटी की हत्या की है ।

बेटी के पिता का बयान 

रुचि के पिता मनोज राठौर ने बताया कि वह अपने प्रेमी से मिलती थी उसके साथ गलत काम करती थी । इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी ।हत्या की खबर से थाना उत्तर पुलिस ओर एसपी ग्रामीण के साथ साथ फॉरेंसिंग की टीम भी मौके पर पहुंच गई । घटना की पूरी जांच की वहीं पुलिस ने युवती के पिता मनोज राठौर को गिरफ्तार कर लिया है मनोज राठौर ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है की उसने ही अपनी बेटी की हत्या की है।

Tags:    

Similar News