Ghaziabad Crime News: मंदिर में हुए साधु पर हमले के पीछे पाकिस्तान की एजेंसी ISI का हाथ- बीजेपी विधायक

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में डासना देवी मंदिर में कल साधु पर चाकू से हमला किया गया था।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-11 12:00 GMT

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में डासना देवी मंदिर में कल साधु पर चाकू से हमला किया गया था। इस मामले में राजनीति भी गर्म होने लगी है। बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि मंदिर में साधु पर हुए हमले के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का हाथ है। बीजेपी के लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर आज मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती से मुलाकात करने पहुंचे।

बीजेपी विधायक ने मामले में पुलिस से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करने की भी मांग की है। वहीं मामले में पुलिस अधिकारियों ने शुरुआती जांच में कुछ पुलिसकर्मियों की लापरवाही पाई है। मंदिर की सुरक्षा में जिन पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था उनमें से घटना की रात एक पुलिसकर्मी सो गया था। जबकि दूसरे पुलिसकर्मी ने लापरवाही की थी। दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

मंदिर में लोग 

विधायक ने कहा महंत की जान को खतरा

नंदकिशोर गुर्जर मंहत से की मुलाकात 

लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मंदिर में पहुंचकर महंत नरसिंहानंद सरस्वती का हालचाल जाना। इसके बाद उन्होंने बातचीत में कहा कि महंत नरसिंहानंद सरस्वती की जान को खतरा है। क्योंकि बीते दिनों भी यहां पर संदिग्ध पकड़े गए थे। जिनके तार कन्वर्जन मामले से जुड़े थे। उन्होंने मंदिर में और सुरक्षा बढ़ाए जाने की भी मांग की है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।

नरसिंहानंद सरस्वती से मिलता-जुलता हुलिया घायल का है

मंदिर में तैनात पुलिसकर्मी 

मामले में मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती ने विधायक को बताया कि दरअसल मंदिर में मंगलवार को जिस साधु पर हमला किया गया,उनका हुलिया नरसिंहानंद सरस्वती से मिलता जुलता है। यह पूरी साजिश उनकी हत्या की थी।लेकिन नाकाम हो गई। नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा वह घायल साधु नरेशानंद के स्वास्थ्य की कामना करते हैं। ताकि नरेशानंद ठीक होने के बाद मामले में पुलिस को अहम सुराग दे सकें। वही आपको बता दें कि इस मामले में जांच में पाया गया है, की घटना की रात जिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी मंदिर परिसर में लगाई गई थी उनमें से एक पुलिसकर्मी सो गया था,और दूसरा अचानक कहीं चला गया था।दोनों को काम में लापरवाही पर सस्पेंड किया गया है।

Tags:    

Similar News