Ghaziabad Crime News: दोस्त की हत्या के बाद खुद को कहने लगा गोरिल्ला,जानिए चौंकाने वाला मामला

Ghaziabad Crime News: दोस्त ने ही दोस्त का कत्ल किया और फिर लाश को जंगल में दफना दिया।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-06 18:22 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो

Ghaziabad Crime News: दोस्त ने ही दोस्त का कत्ल किया और फिर लाश को जंगल में दफना दिया। पुलिस ने आरोपी दोस्त और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पता चला है, कि मृतक की नजर दोस्त की मां पर थी। कई बार उसने दोस्त की मां से बदतमीजी की थी। जिसके चलते दोस्त गुस्से में आ गया था। गुस्से मे आरोपी दोस्त ने गोरिल्ला का रूप धारण कर लिया था। जानिए क्या है चौंकाने वाला मामला।

यह पूरा मामला गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले किशन नाम के युवक की बीती 2 तारीख को अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। हालांकि अभी तक किशन की लाश नहीं मिली थी,और पुलिस अपहरण के मामले पर जांच कर रही थी। इसी दौरान पुलिस की जांच किशन के दोएत राहुल तक पहुंच गई।

राहुल ने कड़ाई से पूछताछ के बाद बताया कि उसने ही किशन की हत्या की थी। जिसमें उसने अपने एक साथी गजेंद्र को साथ लिया था। दरअसल गजेंद्र राहुल और किशन पहले भी एक हत्या के मामले में जेल जा चुके हैं। तीनों जमानत पर बाहर थे। इसी दौरान राहुल को उसकी मां ने बताया कि किशन ने राहुल की मां के साथ बदतमीजी की है। ऐसा वह कई बार कर चुका है। जिसके चलते गजेंद्र के साथ मिलकर राहुल ने इको गाड़ी में किशन का अपहरण किया और उसको पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद लाश को भोजपुर के जंगलों में दफन कर दिया गया था। पुलिस ने लाश भी बरामद कर ली है।

पकड़े गए आरोपी 

गुस्से में गोरिल्ला बना राहुल

राहुल ने पुलिस को बताया है कि हत्या के बाद उसने अपने नाम के आगे गोरिल्ला लगा लिया है। इसलिए उसके साथी अब उसे राहुल और गोरिल्ला बुलाते हैं। राहुल का कहना है कि गुस्से में उसने अपने दोस्त की हत्या कर दी। क्योंकि दोस्त ने उसकी मां के साथ बदतमीजी की थी। इसी गुस्से में हुए इस बेरहमी से कत्ल के बाद राहुल ने खुद को राहुल उर्फ गोरिल्ला कहना शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News