Ghaziabad Crime News: चोरों ने ऐसे किया ज्वेलरी पर हाथ साफ, CCTV में कैद हुई वारदात, जानिए क्या है पूरी खबर

Ghaziabad Crime News: सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही दुकानदार की नजर इधर-उधर होती है, वैसे ही एक युवक सोने की अंगूठी अपने मुंह में रख लेता है।

Written By :  Bobby Goswami
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-14 01:47 GMT

चोरों ने उड़ाई अंगूठी (सांकेतिक फोटो)pic(social media)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद से एक चोरी का ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसमे चोर ने अंगूठी खा ली। अनोखी चोरी का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस अनोखी वारदात को जिसने भी सुना है वह हैरान रह गया। चोरी के इस मामले में पुलिस ने एफआइआर भी दर्ज कर ली है। आइए जानते हैं कहां का है पूरा मामला-

मामला गाजियाबाद में विजय नगर(Vijay Nagar) इलाके का है। जहां पर लक्ष्मी ज्वेलर्स नााम की दुकान(Shop) है। मनोज नाम के युवक इस दुकान को चलाते हैं। उनकी दुकान पर दो लोग आये और उन्होंने पत्नी के लिए सोने की अंगूठी दिखाने को कहा। जैसे ही मनोज ने दोनों युवकों को अंगूठियां दिखानी शुरू की वैसे ही दोनों युवक दुकानदार का ध्यान भटकने का इंतजार करने लगे। थोड़ी देर इंतजार करने के बाद जब दुकानदार अंगूठी दिखाने में व्यस्त हो गया तभी मौका पाकर चोर ने अंगूठी को अपने मुंह में रख लिया।

अंगूठी देखते हुए pic(social media)

सीसीटीवी के वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही दुकानदार की नजर इधर-उधर होती है, वैसे ही एक युवक सोने की अंगूठी अपने मुंह में रख लेता है। इसके बाद बहाना बनाकर दोनों आरोपी दुकान से फरार हो जाते हैं। दोनों ने दुकानदार को बताया था कि उनकी पत्नी दुकान के बाहर खड़ी है। जिन्हें लेने के लिए जा रहे हैं। जिससे साइज मैच किया जा सके।

बाद में अंगूठी की संख्या कम होने पर दुकानदार ने सीसीटीवी चेक किया। जिसमें पूरी वारदात सामने आई। पहले से ही दुकानदार को दोनों युवकों पर शक हो गया था। लेकिन समय पर आरोपियों की मंशा नहीं भांपने की वजह से इतना बड़ा नुकसान हो गया। हालांकि मामले की शिकायत पुलिस को की गई और पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना से जुड़ा हुआ सीसीटीवी जो भी देख रहा है वह हैरान है।

Tags:    

Similar News