Ghaziabad News: गाजियाबाद आगरा से बरात लेकर आया दूल्हा, इस वजह से दुल्हन के परिवार ने जमकर पीटा-वीडियो वायरल

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद (Ghaziabad) में निकाह करने पहुंचे दूल्हे की पिटाई का मामला सामने आया है। दूल्हे के साथ साथ उनके परिवार के लोग भी पीटे गए। बताया जा रहा है कि दूल्हे पर दहेज मांगने का भी आरोप है।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-12-18 11:04 GMT

Ghaziabad News: आगरा (Agra News) से शादी के सपने लेकर गाजियाबाद (Ghaziabad) में निकाह करने पहुंचे दूल्हे राजा की जमकर पिटाई हुई। दूल्हे राजा के साथ साथ उनके परिवार के लोग भी पीटे गए। इसके बाद दूल्हे और उसके पिता पर धोखाधड़ी का मुकदमा भी दर्ज हुआ। दूल्हे पर आरोप है कि वह पहले ही कई शादियां कर चुका था, जिसकी भनक शादी समारोह के दौरान दुल्हन के परिवार को लग गई।

यही नहीं दूल्हे पर दहेज मांगने का भी आरोप है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज किया। वहीं दूल्हे को प्राथमिक उपचार भी दिलवाया गया है। पिटाई का लाइव वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

दूल्हे के परिवार ने बचाई दूल्हे की जान

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि दूल्हे के परिवार वाले उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। शादी में दुल्हन पक्ष की तरफ से आए मेहमानों ने पिटाई में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके बाद मुकदमा भी दर्ज कराया। मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र (Sahibabad police station area) के वृंदावन फार्म हाउस का है। यहां पर एक शादी समारोह में दूल्हे की पिटाई की खबर पुलिस (UP Police) को मिली।


पुलिस मौके पर पहुंची, उससे पहले ही दूल्हे राजा को काफी बुरी तरह से पीटा जा चुका था। आगरा के रहने वाले मुजम्मिल की शादी दिल्ली की रहने वाली युवती से तय हुई थी। शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान दूल्हे मुजम्मिल पर आरोप है कि उसने 10 लाख रुपए बतौर दहेज की मांग कर दी।


इस बीच दुल्हन के परिवार वालों को कहीं से सूचना मिली कि दूल्हा तो पहले से कई बार शादीशुदा है। बस इसके बाद दूल्हे पर मेहमानों का गुस्सा फूट पड़ा। दुल्हन पक्ष के लोगों ने जमकर पिटाई की। पुलिस ने आकर हालात को संभाला।



दूल्हा और उसका परिवार जा सकता है जेल

दुल्हन पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे मुजम्मिल और उसके पिता पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। इसके अलावा FIR में साफ तौर पर है, कि परिवार के अन्य सदस्य भी इसमें शामिल हैं। ऐसे में दूल्हा और उसके परिवार के कई सदस्य जेल जा सकते हैं। हालांकि पुलिस शुरुआती दौर में पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। दुल्हन के परिवार की तरफ से कुछ फोटो भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए हैं, जिन्हें मुजम्मिल की पूर्व में हुई शादी का सबूत बताया जा रहा है।


दहेज के लिए कर चुका है कई शादियां

पुलिस को शक है कि मुजम्मिल पर जो आरोप है उसके पीछे की वजह यह है, कि वह मोटे दहेज की वजह से शादी करता है, और फिर पत्नी को छोड़ देता है। इसके बाद फिर नया शिकार तलाश करता है। हालांकि यह सभी आरोप अभी जांच का विषय है। जांच के बाद ही पूरे मामले की तस्वीर साफ हो पाएगी।


taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News