नोएडा: जीआईपी मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर युवती ने किया सुसाइड, प्रेमी बना वजह

Update: 2018-07-07 12:56 GMT

नोएडा: जिले में सेक्टर 38 ए जीआईपी मॉल की तीसरी मंजिल से शनिवार दोपहर एक युवती कूद गई। मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर सिर के बल गिरकर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस घायल युवती को जिला अस्पताल ले जाने लगी। अस्पताल जाते समय युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवती के कपड़ों की तलाशी लेने पर उसके जेब में एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि उसका प्रेमी उससे पिछले कई दिन से बात नहीं कर रहा है। जिसके चलते वह परेशान चल रही है। इसलिए उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया है। पुलिस ने मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी है।

ये भी देखें: कानपुर: पत्‍नी ने प्रेमी संग की थी दरोगा की हत्‍या, ये था उनका मास्‍टर प्‍लान

अकेले रहती थी युवती

एसएचओ अनिल कुमार शाही ने बताया कि मूलरूप से कासंगज निवासी शिवानी (25) पुत्री सत्यपाल सेक्टर 49 बरौला में अकेले किराए पर रहती थी। वह मदरसन कंपनी में काम करती थी। शनिवार दोपहर करीब 2:30 बजे वह सेक्टर 38ए स्थित जीआईपी मॉल पहुंची। आधा घंटा घूमने के बाद वह 3 बजे करीब मॉल की तीसरी मंजिल पर पहुंची। इसके बाद युवती तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई। मॉल के प्रागंण में सिर के बल गिरकर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

युवती के कपड़ों से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि वह एक युवक से बहुत प्यार करती है। लेकिन पिछले कई दिनों वह उससे बात नहीं कर रहा है। इससे वह मानसिक रूप से काफी परेशान है। इसलिए उसने अब आत्महत्या करने का फैसला लिया है। एसएचओ ने बताया कि वह युवती के प्रेमी के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

जाल होता तो बच जाती जान

नियमानुसार प्रथम तल के बाद मॉल में बनी दोनों मंजिलो पर जाल लगाया जाना चाहिए था। ऐसे हादसे पहले भी होते रहे हैं। लिहाजा शहर के अधिकांश मॉल में इन नियमों का पालन भी किया जा रहा है। लेकिन शहर के सबसे बड़े मॉल में ही जाल नहीं लगाया गया। जिसका नतीजा यह हुआ कि युवती ने छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज को देख रही है। बताया गया कि युवती अकेले ही मॉल आई थी। उधर, पुलिस सुसाइड नोट के जरिए उसकी प्रेमी की तलाश कर रही है।

एसएचओ अनिल कुमार शाही ने बताया कि घटना की सूचना मृतका के परिजनों को देदी गई है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Similar News