Gorakhpur Crime News: गोली लगने के बाद 10 किमी चलाई बाइक, पुलिस ने पूरा वाकया सुना तो उड़ गए होश

Gorakhpur Crime News: गोरखपुर में शनिवार को पुलिस जहां जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में व्यस्त थी, वहीं बदमाशों ने पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी को गोली मार दी।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-26 16:00 GMT

बदमाश ने कर्मचारी को मारी गोली (फोटो-सोशल मीडिया)

Gorakhpur Crime News: मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर में शनिवार को पुलिस जहां जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में व्यस्त थी, वहीं बदमाशों ने पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद बाबू देवेन्द्र निषाद 10 किलोमीटर तक बाइक चलाते हुए पुलिस के पास पहुंचा। घायल अवस्था में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

रामगढ़ताल क्षेत्र में गायघाट बुजुर्ग के रहने वाले देवेंद्र निषाद पीडब्ल्यूडी में कनिष्ठ लिपिक के पद पर तैनात हैं। शनिवार की सुबह चौरीचौरा के गौनर गांव में स्थित अपने खेत को देखने गए थे। दोपहर एक बजे के करीब देवेंद्र बाइक से घर लौट रहे थे। रामनगर कड़जहां में फोरलेन पर चढ़ते ही बाइक सवार बदमाशों ने पीछा करते हुए फायरिंग शुरू कर दी।

पीठ में दाहिने तरफ गोली लगने के बाद देवेंद्र ने बाइक की स्पीड़ बढ़ा दी। बदमाशों ने पीछा करते हुए फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन देवेंद्र रुके नहीं। बचते हुए वह बाघागाड़ा चौराहा पहुंचे। वहां गीडा थाने में तैनात सिपाहियों को देखकर रुके और घटना की जानकारी दी। कंट्रोल रूम में सूचना देने के बाद सिपाही उन्हें जिला अस्पताल ले आए। जानकारी होते ही स्वजन भी पहुंच गए।

रुपये के लेनदेन में चली गोली

देवेंद्र ने पुलिस को बताया कि चौरीचौरा के रहने वाले राजू निषाद ने जमीन बेचने के लिए उनसे रुपये लिए थे, लेकिन रजिस्ट्री नहीं किया। रुपये वापस करने के लिए दबाव देने पर जान से मारने की धमकी दे रहा था।

इसी रंजिश में उसने हमला कराया है। अस्पताल पहुंचे एसपी नार्थ अरविंद पांडेय ने बताया कि बदमाशों की तलाश चल रही है। घायल की हालत खतरे से बाहर है। डाक्टरों ने बताया कि पीठ में पीछे लगी गोली पार हो गई है।

पिता यूपी पुलिस में हैं सिपाही

देवेंद्र चार भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं। उनके पिता शुभकरन निषाद उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही हैं। इस समय उनकी पोस्टिंग बस्ती जिले में है। जिला अस्पताल पहुंचे छोटे भाई नरेंद्र ने बताया कि बाघागाड़ा में मौजूद गांव के एक युवक ने फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे।

Tags:    

Similar News