Hapur News : बैटरी चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, अस्पताल के बाहर शव रखकर हंगामा

Hapur News : एक युवक पर बैटरी चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने उसे बंधक बनाकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2022-09-26 06:48 GMT

रोते बिलखते परिजन

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आदर्शनगर में एक युवक पर बैटरी चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने उसे बंधक बनाकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक ठेला लेकर मंडी में सब्जी लेने के लिए जा रहा था। इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने मोहल्ले के ही तीनों युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने अस्पताल के बाहर शव रखकर जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं परिजनों ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाल प्रभारी निरीक्षक अभिनव पुंडीर ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक से बैटरी चोरी शक में ग्रामीणों ने युवक को बंधक बनाकर मारपीट की थी। जिसके बाद गम्भीर हालत में युवक को अस्पताल के बाहर छोड़कर आरोपी फरार हो गए ।जहा इलाज के दोरान युवक की मौत हो गई है,परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही की जा रही है जिसमे दो आरोपियों को पकड़ा जा चुका है जिनसे पूछताछ जारी है जल्द ही घटना खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News