बाराबंकी में एक पशु तस्कर गिरफ्तार, तीन अपराधी भागने में कामयाब

मुठभेड में पुलिस कांस्टेबल घायल, इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया

Written By :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-05-22 06:37 GMT

बाराबंकी। बाराबंकी में आए दिन पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आ रहा है। पुलिस की सक्रियता देखते हुए अपराधी भी काफी चैकन्ने रहते हैं। पुलिस ने अपराधियों की नाक में दम मचा कर रखा है, और अक्सर अपराधियों से मुठभेड़ करके उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम कर रही है। आज एक बार फिर पुलिस ने जांबाजी दिखाते हुए पशु तस्करों को आधी रात घेर लिया। अपराधियों से मुठभेड़ में एक अपराधी को घायल कर उसे गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन पशु तस्कर भागने में कामयाब हो गये। भागे अपराधियों की तलाश में पुलिस जुटी हुर्ह है। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ।


ये है मामला

बता दें कि बाराबंकी पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना टिकैत नगर के एक इलाके में शातिर पशु तस्कर छिपे हुए है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने टिकैत नगर थाने के खेतासराय गाँव की आम की बाग में आधी रात को छापा मारा और वहाँ मौजूद पशु तस्करों को घेर लिया। अपने को घिरता देख इन अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिससे पुलिस का एक हेड कांस्टेबल इन्द्र जीत यादव घायल हो गया। जवाबी पुलिस फायरिंग में एक शातिर पशु तस्कर तौफीक घायल हो गया। पुलिस ने तौफीक को गिरफ्तार कर लिया मगर अन्धेरे का फायदा उठा कर 3 पशु तस्कर भागने में कामयाब रहे। फरार तीनो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभी भी प्रयासरत है और घायल अपराधी और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी भेजा गया है । बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पुलिस को टिकैत नगर इलाके में कुछ पशु तस्करों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर खेतासराय आम की बाग में पुलिस ने छापा मारा और वहाँ मौजूद पशु तस्करों को घेर लिया। 



फिरोजाबाद में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना पचोखरा पुलिस और एसटीएफ ने बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है, बदमाश का नाम ऋषिपाल बताया जा रहा है।जिसके कब्जे से एक देशी तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक ऋषिपाल एक शातिर किस्म का बदमाश है जिस पर 25 हजार का इनाम था, जो करीव 3 माह पूर्व पुलिस कस्टडी में पेशी के दौरान फरार हुआ हो गया था।


शुक्रवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि इनामिया बदमाश आगरा की तरफ जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने थाना पचोखरा के इमलिया के समीप घेराबंदी कर ली। पुलिस को देख बदमाश ऋषिपाल ने पुलिस पर फायरिंग कर शुरू कर दी, मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। अपराधी को पकड़कर उसके पास से पुलिस ने इस एक देशी तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की है।

Tags:    

Similar News