Jalaun Accident News: रोड पर जा रही महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत के बाद मचा कोहराम

Jalaun Accident News : जालौन में करीब 55 वर्षीय महिला गायत्री पैदल जा रही थी, तभी नदीगांव रोड पर स्थित जियो ऑफिस के सामने सड़क पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने गायत्री को जोरदार टक्कर मार दी।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-24 07:52 GMT

हादसे वाला ट्रैक्टर 

Jalaun Accident: उत्तर प्रदेश में जालौन में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर लगने से एक महिला गंभीर घायल हो गई। उस आनन फानन में इलाज के लिए झांसी ले जाया गया, हालांकि उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में मौत हो गई।

जिला जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लौना निवासी करीब 55 वर्षीय महिला गायत्री पत्नी लल्लूराम कोच बाजार से कुछ काम निपटाकर पैदल ही अपने गांव की ओर वापिस जा रही थी, तभी नदीगांव रोड पर स्थित जियो ऑफिस के सामने सड़क पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने गायत्री को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते गायत्री सड़क पर गिर गई और फिर उसके शरीर पर से ट्रैक्टर का पहिया चढ़ गया। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन गायत्री को उपचार हेतु सीएचसी ले गये, जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार हेतु झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया, लेकिन झांसी ले जाते समय रास्ते में ही गायत्री की मौत हो गई।


 


वहीं ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाल बलिराज शाही ने मौके पर पहुंचकर उक्त ट्रैक्टर जब्त कर लिया।फिलहाल पुलिस ट्रैक्टर मालिक/चालक का पता लगाने में जुटी है।पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Tags:    

Similar News