Jalaun Crime News: जालौन नशीला पदार्थ खिलाकर कार लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो दिन पहले की थी लूट

Jalaun Crime News: नशीला पदार्थ खिलाकर लूट करने वाले गिरोह का पुलिस व एसओजी टीम ने पर्दाफास किया है बदमाशों ने एक ड्राइवर को चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके पास से कैश व कार लेकर फरार हो गए।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-11-14 13:13 GMT

जालौन: नशीला पदार्थ खिलाकर लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ 

Jalaun Crime News: पुलिस (Police) ने नशीला पदार्थ खिलाकर लूट (intoxicating to rob) करने वाले अंतरराज्यीय व अंतर्जनपदीय गिरोह का पुलिस व एसओजी टीम (Police and SOG team) ने पर्दाफाश किया है। आरोपी शातिर किस्म के थे जिन्होंने एक स्विफ्ट कार को उरई (Orai) के लिए बुक किया और ड्राइवर को चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके पास से कैश व कार लेकर फरार हो गए। यह पूरी घटना आटा टोल प्लाजा (Atta Toll Plaza) के सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसके बाद से जालौन पुलिस (Jalaun Police) हरकत में आई और दो दिन के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस अधीक्षक रवि कुमार (Superintendent of Police Ravi Kumar) ने घटना का खुलासा किया है।

बता दें कि पूरी घटना 11/12 नवंबर रात्रि की है। कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन (Kanpur Central Railway Station) से कुछ बदमाशों ने लूट के इरादे से एक स्विफ्ट कार को उरई के लिए बुक किया और कालपी के पास कार के ड्राइवर को चाय में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया और मौके से ड्राइवर के पास से कैश, मोबाईल, एटीएम व कार लेकर फरार हो गए। आरोपी जब जालौन के आटा के टोल टैक्स एट टोल प्लाजा से गुजरे तो सारा मंजर सीसीटीवी में कैद हो गया चालक को कानपुर झांसी हाईवे पर बनी पिरौना चौकी के नजदीक फेंक कर कार लूटकर फरार हो गए।

एट पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

गश्त के दौरान पुलिस को चालक सड़क पर टहलता हुआ दिखाई दिया और उसने पूरी घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने घटना के संबंध में चेकिंग अभियान चलाया जिसमें एट थाना पुलिस ने आज हरदोई तिराहे से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई कार, मोबाईल, 2 एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस, 120 ग्राम नशीला पदार्थ, 1 तमंचा 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

ड्राइवर को चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया

पुलिस अधीक्षक जालौन रवि कुमार (Superintendent of Police Jalaun Ravi Kumar) ने जानकारी देते हुए कहा पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 11 नवम्बर को करीब 3 बजे दिन में कार को उरई के लिए बुक किया। कालपी के पास चाय पी इस दौरान ड्राइवर को चाय में नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। कार के पीछे लिटा दिया इसके बाद एट टोल प्लाजा के बाद उसे बाहर फेंक दिया। कार को बेचने लिए गोंडा जा रहे थे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News