Jalaun Crime News: मामूली कहासुनी में चली गोली, घायल का चल रहा है इलाज

रुपये के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में वैश्विक मानवाधिकार संगठन जिला अध्यक्ष को गोली मारकर आरोपी फरार हो गया। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है

Written By :  ‪Rohit Tripathi‬
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-19 07:38 GMT

अध्यक्ष के घर के बाहर पुलिस बल तैनात pic(social media) 

Jalaun Crime News: जनपद के जालौन नगर क्षेत्र के मोहल्ला रावतान में रात को उस समय हड़कंप मच गया जब मामूली कहासुनी में वैश्विक मानवाधिकार संगठन जिला अध्यक्ष को गोली लग गयी। बताया जा रहा है कि रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और आनन-फानन में घायल युवक को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद फरार आरोपी की तलाश तेज कर दी है। टौर पुलिस बल को अध्यक्ष के घर के बाहर तैनात कर दिया गया है। 

जालौन नगर क्षेत्र के मोहल्ला रावतान का मामला pic(social media)

बता दें कि जनपद के जालौन नगर क्षेत्र के मोहल्लारावतान में देर रात रुपये को लेकर हुए मामूली कहासुनी देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई। वैश्विक मानवाधिकार एसोसिएशन जिला अध्यक्ष नौशाद वरकाती को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले व परिजन इकट्ठा हो गए। और आनन-फानन में पुलिस को सूचना देकर घायल नौशाद को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां पर हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल से कानपर के रीजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों व आसपास के लोगों से घटना की पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर गोली मारने वाले आरोपी की तलाश तेज कर दी गयी है। और वहीं सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए कई थानों की पुलिस एवं पीएसी जिला अध्यक्ष नौशाद वरकाती के घर के बाहर तैनात कर दी गई है।

Tags:    

Similar News