Jhansi Crime News: झांसी पुलिस को मिली सफलता, हत्या कर लूटपाट करने वाला बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

झांसी जनपद में एसएसपी शिवहरि मीणा कि पुलिस टीम स्वाट व बिजौली चौकी ने हत्या कर लाखों की लूटपाट कर फरार चल रहे आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-22 06:22 GMT

झांसी पुलिस ने हत्या कर लाखों की लूटपाट के आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया

Jhansi Crime News: झांसी जनपद में एसएसपी शिवहरि मीणा कि पुलिस टीम स्वाट व बिजौली चौकी पुलिस को देर रात बड़ी सफलता हासिल हो गई। दोनों ही टीम ने देर रात मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार कर महिला कि हत्या कांड का पर्दाफाश कर दिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 के मकान मालकिन कि हत्या कर लाखों की लूटपाट कर फरार हुआ हत्या का आरोपी किरायेदार का देर रात पुलिस से सामना हो गया। आरोपी पुलिस से बचने के लिए पुलिस पर तमंचे से फायर कर भागने लगा पुलिस ने जवाब में फायरिंग करते हुए दबोच लिया। इस दौरान एक गोली उसके पैर में जा लगी। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से महिला कि हत्या करके लूटा गया माल बरामद कर लिया है।

यहां जानें क्या है मामला 

जानकारी के मुताबिक गत दिनों प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 के एक मकान मालिक महिला द्रोपदी की उसके किरायेदार ने गला घोंट कर हत्या कर दी थी। परिजनों का आरोप था कि उसकी हत्या किरायेदार ने की है और वह हत्या करने के बाद करीब बीस लाख कीमत का माल लूट कर ले गया है। एसएसपी शिवहरि मीणा ने इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए प्रेमनगर थाना पुलिस व बिजौली चौकी प्रभारी व स्वाट टीम को लगाया था।

मुठभेड़ में घायल बदमाश 


मुठभेड़ में घायल बदमाश से लूटा गया माल बरामद

एसएसपी के निर्देशन में एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी व सीओ सदर के नेतृत्व में पुलिस टीम देर रात अपराधियों के खिलाफ अभियान चला कर उनकी खोजबीन में लगी थी। तभी दुर्गा पुर हाईवे पर एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस टीम को देख भागने लगा। पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो वह पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर भागने लगा। पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुए फायरिंग कि। जिससे एक गोली बदमाश के पैर मे जा लगी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया है।

बीस लाख की हुई थी लूट

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ मे पकड़ा गया बदमाश सुनील शर्मा है। जिसने प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर नो रेल गंज मे महिला कि हत्या कर करीब बीस लाख कि लूटपाट कि थी। पुलिस ने उसके कब्जे से लूटा गया माल बरामद कर लिया है।

Tags:    

Similar News