Kannauj Crime News: मुर्गे के विवाद में युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

Kannauj Crime News: शकील के मुर्गा मीट की दूकान से जब गौरव व सौरभ ने मुर्गा का मीट माँगा तो शकील ने मीट काटकर दिया, लेकिन फिर गौरव व सौरभ ने मीट लेने से इनकार कर दिया इतने में कहासुनी हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-12-13 15:07 GMT

कन्नौज: मुर्गे के विवाद में युवक को मारी गोली 

Kannauj Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime News) के कन्नौज जिले (Kannauj District) में एक दुकानदार को गोली मार देने से हड़कंप मच गया। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। गंभीर हालत में दुकानदार को आनन–फानन में मेडिकल कालेज (medical college) में भर्ती कराया गया। जहॉ उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए चिकित्सकों ने कानपुर (Kanpur) के लिए रेफर कर दिया है। इस बात की जानकारी होते ही पुलिस (UP Police) भी घायल के बयान दर्ज करने के लिए कानपुर पहुंची है। जहाँ घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।

आपको बताते चलें कि तिर्वा कोतवाली क्षेत्र (Tirwa Kotwali area) के ग्राम कपूरापुर (Village Kapurpur) का रहने वाला शकील (Shakeel) पुत्र अहमद मुर्गा मीट की दूकान का काम करता है। सोमवार करीब 5 बजे शाम को गांव के ही रहने वाले गौरव व सौरभ उसके पास पहुंचे और बोले की मुर्गा काटकर दे दो।

मुर्गे का मीट न लेने पर कहासुनी में सौरभ ने शकील को गोली मार दी

जिसके बाद शकील ने मुर्गें का मीट काटकर दिया, तो सौरभ ने लेने से मना कर दिया और कहा कि मुझे अब मुर्गे का मीट नही चाहिए। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। इसी बीच सौरभ ने शकील को गोली मार दी। गोली लगते ही शकील जमीन पर गिर पड़ा। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शकील को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहाँ से चिकित्सकों ने गम्भीर हालत देखते हुए उसको मेडिकल कालेज से कानपुर के लिए रिफर कर दिया। जहा उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

शकील के भाई वकील अली

प्रकरण की जांच में जुटी पुलिस

शकील के भाई वकील अली ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए बताया कि शकील को मुर्गा काटकर देने को बोला जब उसने मुर्गा काटकर दिया तो लेने से इनकार कर दिया इस विवाद में सौरभ ने मेरे भाई शकील को गोली मार दी। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस (UP Police) पूरे प्रकरण जाँच में जुट गयी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News