Kanpur Dehat Crime News: प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने की युवक के घर में तोड़फोड़ और मारपीट

Kanpur Dehat Crime News:उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के लौवा गांव में प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के वालों के घर में घुसकर तोड़ फोड़ की है।

Report :  Manoj Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-11-19 11:34 GMT

Kanpur Dehat Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात में दबंग ग्राम प्रधान (Dabang village head) और उसके गुर्गों ने सरकारी उचित दर विक्रेता (government fair price seller) के घर में घुसकर मारपीट की और तोड़फोड़ कर दी (vandalized), जिसमें घर में रखी फिंगरप्रिंट की ई-पोस मशीन और जरूरी कागजात भी फाड़ दिए।

दरअसल, पूरा मामला कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के मंगलपुर थाना क्षेत्र (Mangalpur Police Station Area) के लौवा गांव (Louva Village) का है, जहां पर कुछ समय पहले सरकारी उचित दर विक्रेता मिथिलेश कुमारी के पुत्र शैलेंद्र ने गांव की लड़की के साथ प्रेम विवाह (love marriage) कर लिया था। जिससे लड़की के घर वाले नाराज चल रहे थे और सबक सिखाना चाहते थे। लड़की के परिवार वालों ने आज अचानक मिथिलेश कुमारी के घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान ये लोग अभद्रता (indecency) के साथ गालियां देते रहे।

घर के अंदर घुस गए और गाली गलौज की

थाना मंगलपुर पुलिस (Thana Mangalpur Police) को शिकायत पत्र देते हुए पीड़िता ने बताया कि गांव के ही ग्राम प्रधान मोहिनी देवी पत्नी आशीष व उनके साथी ममता पत्नी अशोक कुमार, शीला पत्नी संतोष, मालती पत्नी दिलीप अमन व सुमित पुत्रगण रामनरेश व आशीष पुत्र राम अवतार और संतोष पुत्र गंगाचरण ने एक राय होकर मेरे घर के अंदर घुस गए व गाली गलौज करते हुए हाथापाई कर दी।

शिकायत में कहा गया है कि उक्त लोगों ने मेरे घर में रखी राशन वितरण की फिंगरप्रिंट की मशीन भी तोड़ दी और जरूरी कागजात भी फाड़ दिए। पीड़िता ने थाना मंगलपुर पुलिस को शिकायती पत्र दिया लेकिन पुलिस ने महज कार्यवाही का आश्वासन देकर पीड़िता को वापस कर दिया।

क्या विधवा पीड़िता को इन्साफ दिला पाएगी पुलिस

अब देखने वाली बात होगी की विधवा पीड़िता (widow victim) को मंगलपुर पुलिस इंसाफ दिलवा पाती है या फिर यूं ही अधिकारियों की चौखट के चक्कर लगाने को मजबूर होगी। इस बाबत मंगलपुर थानाध्यक्ष चन्द्रदेव यादव ने बताया शिकायती पत्र मिला है जांचकर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News