Kushinagar Crime News: गो-तस्करी में लिप्त अपराधियों से मुठभेड़, एक घायल

कुशीनगर जनपद में गो-तस्करी में लिप्त एक इनामिया अपराधी को दबोचने में कसया पुलिस और स्वाट टीम को सफलता मिली है।

Report :  Anita Rai
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-08 04:10 GMT

कुशीनगर में गो-तस्करी में लिप्त अपराधियों से मुठभेड़: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया

Kushinagar Crime News: कुशीनगर जनपद में गो-तस्करी में लिप्त एक इनामिया अपराधी को दबोचने में कसया पुलिस और स्वाट टीम को सफलता मिली है। क्षेत्र में सड़क मार्ग पर चल रहे वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायर कर भागने की कोशिश की, इस दौरान पुलिस द्वारा भागते हुए बदमाश की घेराबंदी करके जवाबी फायरिंग की गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

कसया पुलिस के साथ स्वाट टीम का प्रयास

मिली जानकारी के मुताबिक कसया पुलिस और स्वाट टीम संयुक्त टीम कसया क्षेत्र के गांव फुलवापट्टी के समीप फोरलेन पर गश्त के दौरान वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच कसया की तरफ से बाइक से आ रहे दो लोगों को टीम ने रुकने का जब इशारा किया तो पुलिस को देख अपाची सवार लोग बाइक मोड़ वापस भागने लगे। पीछा कर टीम ने उन संदिग्धों की घेराबंदी करनी चाही तो उधर से पुलिस टीम पर उन लोगों ने फायर झोंककर भागना चाहा । पुलिस की सूचना के मुताबिक इस दौरान जवाबी फायरिंग में एक के पैर में गोली लगी तो वो वहीं गिर पड़ा लेकिन इसी बीच अँधेरे का लाभ उठाकर उसका दूसरा साथी गन्ने के खेत का सहारा लेकर भागने में सफल हो गया ।


कुशीनगर पुलिस और स्वाट टीम: फोटो- सोशल मीडिया


 पकड़े गए व्यक्ति की हुई पहचान

पकड़े गए एक व्यक्ति की पहचान पडरौना कोतवाली क्षेत्र के जंगल हनुमानगंज निवासी खुर्शीद पुत्र वाजिद के रुप मे हुई है । बाद में पड़ताल के दौरान उसने अपने दूसरे साथी के बारे में पुलिस को बताया । गिरफ्तार व्यक्ति को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजवाया गया जिसका इलाज अभी जारी है । गिरफ्तार खुर्शीद गोरखपुर के थाना शाहपुर से वांछित बताया गया है और उसके ऊपर 25000 हजार रूपये का ईनाम भी घोषित है । पुलिस की सूचना के मुताबिक गोखपुर के अन्य थानो पर भी कई मुकदमे पंजीकृत है। इसके साथ ही जिले के थाना तुर्कपट्टी में भी उसके खिलाफ अभियोग पंजीकृत है।

पुलिस अधीक्षक बोले

मुठभेड़ की खबर मिलते ही एसपी सचिंद्र पटेल, एएसपी एपी सिंह सहित सभी पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर रात में ही पहुंच गए। एसपी श्री पटेल ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त यूपी और बिहार में पशुओं की तस्करी करता था। फरार अभियुक्त की पहचान कर ली गई है, उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगाईं गई हैं। घटना के अनुसार मुकदमा दर्ज करते हुए विधिनुसार कार्रवाई की जा रही है ।

Tags:    

Similar News