Lakhimpur Kheri Crime News: पुलिस के ख़ौफ़ से थाने में सरेंडर करने पहुंचा गैंगस्टर, कानपुर के विकास दुबे से कम नहीं

Lakhimpur Kheri Crime: उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी में गैंगेस्टर का आरोपी वेद प्रकाश उर्फ बेदू ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया ।

Report :  Sharad Awasthi
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-09-23 16:50 GMT

लखीमपुर खीरी: गैंगेस्टर का आरोपी वेद प्रकाश उर्फ बेदू ने किया सरेंडर

Lakhimpur Kheri Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद लखीमपुर खीरी में अपराध पर लगातार हो रही कार्रवाई से अपराधियों में एनकाउंटर का खौफ इस कदर व्याप्त हो गया है कि अपराधी खुद अपराध से तौबा कर पुलिस के सामने सरेंडर कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मैंलानी थाने में देखने को मिला। यहां गैंगेस्टर का आरोपी वेद प्रकाश उर्फ बेदू हाथ उठाकर खुद थाने पहुंच गया और पुलिस के सामने अपराध से तौबा कर लिया। 

एसपी विजय ढुल ने बताया कि गैंगेस्टर के आरोपी वेदू ने कार्यवाही के डर से गुरुवार को थाने में सरेंडर कर दिया है। जिसको जेल भेजा जा रहा है। मैलानी थाना क्षेत्र के सांसिया कॉलोनी का निवासी वेदप्रकाश उर्फ वेदू अपराध के मामले में कानपुर के विकास दुबे से कम नहीं हैं। वह करीब तीस सालों से अवैध शराब का कारोबार कर रहा था।

आरोपी वेद प्रकाश उर्फ बेदू पर गैंगस्टर सहित 39 मुकदमे

एसपी विजय ढुल ने बताया कि उस पर जानलेवा हमले के आठ, एनडीपीएस, बलवा, लूट और गैंगस्टर सहित 39 मुकदमे जिले के अलावा शाहजहांपुर ,बहराइच सीतापुर, पीलीभीत में दर्ज हैं। बताते है कि जब भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया वह अपने रसूख से छूट जाता था। 

पुलिस को बहुत दिनों से थी वेद प्रकाश उर्फ बेदू की तलाश

तत्कालीन एसपी पूनम ने पिछले वर्ष उसके ऊपर बड़ी कार्रवाई करते हुए उसकी एक करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त की थी। मौके से इसके बेटे और दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। यह मौके से फरार हो जाने के चलते बच गया था, इसकी पुलिस अभी तक तलाश कर रही थी। गुरुवार को इसने थाने पहुच कर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।


Tags:    

Similar News