Lucknow Crime News: किचन 11 के मालिक ने वकील को पीटा, पुलिस ने आरोपी को भगाया, पीड़ित को ले गई थाने

Lucknow Crime News: राजधानी के किचन 11 के मालिक ने गैस सिलेंडर डीलर के साथ मारपीट की। यह मामला राजधानी के थाना मड़ियांव का है।

Written By :  Sandeep Mishra
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-09-06 06:56 GMT

मारपीट का मामला pic(social media)

Lucknow Crime News: राजधानी के किचन 11 के मालिक ने गैस सिलेंडर डीलर के साथ मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी किचन 11 के मालिक को मौके से भगा दिया जबकि कार्रवाई के नाम पर पीड़ित को ही थाने ले आयी। यह मामला राजधानी के थाना मड़ियांव का है।

रेस्टोरेंट को गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाले पीड़ित डीलर दानिश ने बताया कि उनकी फर्म किचन 11 रेस्टोरेंट को सिलेंडर सप्लाई काफी समय से करती आ रही है। पिछले कुछ दिनों से किचन 11 के मालिक ने उनके सिलेंडर का भुगतान रोक रखा है। जिसे लेने के लिए दानिश ने अपने भाई को रेस्टोरेंट पर भेजा लेकिन रेस्टोरेंट के मालिक ने इस बार भी भुगतान देने से मना कर दिया। इस पर भाई ने दानिश को फोन पर इसकी सूचना दी।

थाने में जमा हुई भीड़ pic(social media)

दानिश पेशे से वकील भी हैंं सूचना पर वे भी अपने वाहन से किचन 11 पर पहुंच गए। उन्होंने उसके मालिक से कहा कि अगर हमारे सिलेंडरों का भुगतान नहीं कर सकते हो तो मेरे सिलेंडर ही वापस कर दीजिए। इसी बात पर किचन 11 के मालिक दानिश से झगड़ा करने लगा। उसने अपने कुछ लड़के भी बुला लिये। दानिश का कहना है कि किचन 11 के मालिक व उनके लड़के उन पर रेस्टोरेंट पर रखे भोजन बनाने के सामान से पीटने लगे। उन्होंने किसी तरह से रेस्टोरेंट से बाहर आकर अपनी जान बचाई।

इसके बाद उन्होंने तत्काल थाना मड़ियांव पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किचिन 11 के मालिक को तो मौके से भगा दिया जबकि अधिवक्ता दानिश समेत अन्य लोगों को पकड़ कर थाने ले आयी। बाद में पुलिस में दानिश से एक शिकायती पत्र लेकर मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। पीड़ित अधिवक्ता दानिश ने बताया कि पुलिस ने बाद में सभी अन्य आरोपियों को भी छोड़ दिया है। उनका कहना है कि पुलिस चाहती तो मुख्य आरोपी किचन 11 के मालिक को भी गिरफ्तार कर सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया है।

Tags:    

Similar News