Crime: असलम ने शमीम का प्राइवेट पार्ट काटकर उसके मुंह में ठूंस दिया, गर्लफ्रेंड बनी वजह

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत की नींद सुला दिया. साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट भी काटकर उसके मुंह में ठूंस दिया. वजह थी गर्लफ्रेंड, पूरी खबर जानने के लिए पढ़ें.

Newstrack :  Network
Update:2022-11-08 10:55 IST

File Photo (Credit: Social Media)

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां पर एक शख्स अपनी प्रेमिका पर बुरी नजर रखने वाले अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया है. इतना ही नहीं आरोपी ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काटकर उसी मुंह में ठूंस दिया. इसके बाद उसने चाकू से कई बार उसके जिस्म पर हमला कर उसका कत्ल कर दिया. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो हैरान कर देने वाले खुलासे हुए. आरोपी असलम ने कहा कि मृतक शमीम उर्फ सलमान खान उसका गहरा दोस्त था. असलम ने यह भी बताया कि शमीम की तकरीबन 4-5 गर्लफ्रेंड थीं. साथ ही उसका मेरी गर्लफ्रेंड (असलम की) के साथ भी अफेयर था. इसी बात को लेकर असलम और शमीम में बहस हो गई. यह बहस धीरे-धीरे बढ़ती गई और हाथापाई में बदल गई.

हाथापाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि असलम ने चाकू निकाल लिया. बस फिर क्या था दोनों एक दूसरे दुश्मन गए. इस दौरान शमीम नीचे गिर गया. जैसे ही वो नीचे गिरा तो आरोपा ने उसका प्राइवेट काटकर उसके मुंह में डाल दिया. इसके अलावा एक खबर में यह भी है कि आरोपी ने प्राइवेट पार्ट काटने के बाद उसके जिस्म के अन्य हिस्सों पर भी चाकू से हमले किए.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी असलम अंसारी वहां से फरार हो गया. जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो उसने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने महज 10-12 घंटों में ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश कर दिया. 

Tags:    

Similar News