Mahoba Crime News: दबंगों के हौसले बुलंद, मामूली विवाद में 11वीं के छात्र की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Mahoba Crime News: 11वीं के छात्र की निर्मम हत्या का यह मामला अजनर थाना क्षेत्र के महुआ बांध गांव की है।

Report :  Imran Khan
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-13 11:20 GMT
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Mahoba Crime News: उत्तर प्रदेश के महोबा में मामूली विवाद के चलते 11वीं में पढ़ने वाले छात्र की कुल्हाड़ी से काटकर एक दबंग पड़ोसी ने निर्मम हत्या कर दी। इस हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया तो हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

11वीं के छात्र की निर्मम हत्या का यह मामला अजनर थाना क्षेत्र के महुआ बांध गांव की है, बताया जाता है कि गांव में रहने वाले ठाकुरदास का 17 वर्षीय पुत्र महेश का पड़ोस में ही रहने वाले कमलेश से किसी बात को लेकर कहासुनी और विवाद हो गया दोनों के विवाद को वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर समाप्त करवा दिया, लेकिन किसी को क्या पता था की मामूली कहासुनी का विवाद खूनी खेल में तब्दील हो जाएगा।

मृतक किशोर के परिजन बताते हैं कि बीती देर शाम अचानक आरोपी कमलेश अहिरवार महेश के पास पहुंचा और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उसके ऊपर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया जिससे वह खून में लथपथ जमीन में तड़पने लगा, इसी दौरान वहां पहुंचे मृतक के चाचा राकेश ने उसे तड़पता देख तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

मौके पर पहुंची एंबुलेंस से उसे इलाज के लिए जैतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया हालत नाजुक होने पर महोबा जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया मगर उसकी रास्ते मे ही मौत हो गई। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

17 साल के छात्र की मौत होने से उसके परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और उसे मुर्दाघर में रखकर पुलिस अग्रिम कार्यवाई में जुटी है।

इस पुरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या की गई है ! अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है ! पुलिस पुरे घटना की जाँच कर रही है!

Tags:    

Similar News