मथुराः व्यापारी का बेटा अगवा, पुलिस ने 24 घंटों में बदमाशों के चंगुल से बचाया

मथुरा के जमुना पार क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई , इस मुठभेड़ में स्वाट टीम की मदद से शहर कोतवाली व थाना गोविंद नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी ।

Written By :  Nitin Gautam
Published By :  Monika
Update: 2021-04-11 02:59 GMT

मथुरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी (फाइल फोटो )

मथुरा: मथुरा के जमुना पार क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई , इस मुठभेड़ में स्वाट टीम की मदद से शहर कोतवाली व थाना गोविंद नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी । मुठभेड़ में एक करोड़ की फिरौती माँगने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए जबकि फरार एक बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग जारी है । पकड़े गए दो बदमाशों में से एक बदमाश अलीगढ़ निवासी शिवकुमार घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उधर 24 घंटे से कम समय मे ही व्यापारी के पुत्र की सकुशल वापसी पर जहाँ एसएसपी सहित सभी पुलिस कर्मियों ने चैन की सांस ली वही अपने बच्चे की सकुशल वापसी पर परिजन बार बार हाथ जोड़कर कर मथुरा पुलिस की सक्रियता व तत्परता का शुक्रिया अदा करते नही थक रहे थे ।

मथुरा पुलिस (फाइल फोटो )

तस्वीरों में अपने पिता व परिजनों के पैर छूकर आर्शीवाद ले रहा यह है 19 वर्षीय गंतव्य अग्रवाल । और आज गंतव्य अग्रवाल मथुरा एसएसपी के नेतृत्व में लगातार काम कर रही पुलिस टीम की सक्रियता से अपनो के बीच मे है और सकुशल है । अगर मथुरा पुलिस ने टीम वर्क के साथ काम नहीं किया होता तो आज गंतव्य इतने कम समय मे अपने के बीच नही होता और सकुशल नही होता ।

मथुरा पुलिस (फाइल फोटो )

ये है पूरा मामला 

दरअसल गंतव्य अग्रवाल का शुक्रवार की शाम को कोतवाली क्षेत्र से उस समय बदमाशों ने अपहरण कर लिया जब वह शाम को कोचिंग से पढक़र घर नही लौटा , गंतव्य के घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने गंतव्य की तलाश की और लगातार उसके फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन लगातार फोन के बंद आने की वजह से परिजनो ने मामले की गंभीरता देखते हुए तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की इसी बीच बदमाशों का फ़ोन गंतव्य के पिता व चाचा पर आया और एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की । फिरौती की मांग आने के साथ ही मामले की कमान एसएसपी गौराव ग्रोबर ने मामले की कमान संभाली ओर स्वाट टीम के साथ कोतवाली गोविंद नगर व सर्विलांस टीम को संयुक्त रूप से लगाया । सुराग रसी के आधार पर मथुरा के जमुनापार क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से उसकी मुठभेड़ हो गयी ।

मथुरा पुलिस (फाइल फोटो )

फिलहाल दो बदमाश पुलिस की गिरफ्त में है वही पुलिस ने पीड़ित से भी पूछताछ शुरू कर दी है ताकि मामले से जुड़े अन्य लोगो व बदमाशों की जानकारी हों सके और उन्हें भी आरोपी शिवकुमार की तरह अंजाम तक पहुँचाया जा सके ताकि बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने से पहले कई बार सोचें ।

Tags:    

Similar News