Meerut Crime News: मेरठ में पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी फरार

Meerut Crime News: पुलिस के अनुसार बच्ची का मेडिकल कराकर बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Divyanshu Rao
Update:2021-11-13 00:13 IST

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में  पांच वर्षीय बच्ची से एक १६ वर्षीय किशोर द्वारा कथित रुप से दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया गया। आरोपी जो कि पीड़ित पक्ष के यहां किरायेदार है तथा नाबालिग है घटना के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार बच्ची का मेडिकल कराकर बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र निवासी दंपति बाहर कहीं काम करते हैं। गुरुवार शाम उनकी पांच वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी। इस दौरान एक किरायेदार बेटी को फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी मौके से फरार  हो गया।  बच्ची के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस की एक महिला ने बच्ची के परिवार वालों को घटना की जानकारी दी।  लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आज आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

थाना प्रभारी के अनुसार बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है। लेकिन दुष्कर्म जैसी कोई बात सामने नही आई है। मामला छेड़छाड़ का है। वहीं इलाके के लोंगो का कहना है कि आरोपित पर पहले भी छेड़छाड़ के आरोप लग चुके हैं। एक बार पुलिस उसे पकड़कर ले गई थी, लेकिन माफी मांगने पर छोड़ दिया था।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में ही आठ साल की बच्च संदिग्ध हालत में मौत के बाद पुलिस ने बच्ची की मां को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार प्रहलाद नगर निवासी दीपक की आठ साल की बच्ची कल घर पर अपनी मां के साथ थी। इस दौरान बच्ची की कथित रुप से पलंग से नीचे गिरने से मौत हो गई। बच्ची के पिता का कहना है कि बेड की ऊंचाई करीब सवा फिट है। ऐसे में बेड से गिरकर बच्ची की मौत नही हो सकती। पिता की शिकायत पर पुलिस ने शक के आधार पर बच्ची की मां को पूछताछ के हिरासत में लिया है।

Tags:    

Similar News